उपायुक्त ने की स्थापना दिवस समारोह-सह-विकास मेला संबंधित समीक्षा बैठक

देवघर : उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा द्वारा समाहरणालय सभागार में राज्य स्थापना दिवस समारोह-सह-विकास मेला को सफल बनाने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई. बैठक में उपायुक्त ने स्थापना दिवस पर उपलब्धियों और जनकल्याण से संबंधित प्रदर्शनी में अधिकारियों को अपने-अपने विभागों का स्टाल लगाने का निदेश दिया.  

इसके अलावे उपायुक्त ने स्थापना दिवस पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर बिन्दुवार समीक्षा कर कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आपस में समन्वय स्थापित कर कार्य करने की बात कही. इस दौरान उपायुक्त द्वारा बतलाया गया कि स्थापना दिवस के अवसर पर विकास मेला के साथ विभिन्न विभागों द्वारा लाभुकों के बीच कई परिसम्पितयों का भी वितरण किया जायेगा.  

इसके अलावे मेले में विभिन्न विभागों द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी के लिए स्टाल लगाये जायेंगे. स्थापना दिवस के अवसर पर कृषि विभाग,  सहकारिता विभाग, जिला भूमि संरक्षण विभाग, जिला समाज कल्याण, पेयजल एवं स्वच्छता, जिला पशुपालन विभाग, नाबार्ड, शिक्षा विभाग, स्वास्थ्य विभाग द्वारा लाभुकों के बीच परिसम्पति का वितरण किया जायेगा.  

इस दौरान उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारियों को  जल्द पूर्ण करने का निदेश दिया. बैठक में उपरोक्त के अलावे प्रशिक्षु आईएएस हेमन्त सत्ती, प्रभारी पदाधिकारी जिला सामान्य शाखा समीर अल्फ्रेट मुर्मू, जिला आपूर्ति पदाधिकारी प्रवीण प्रकाश, कार्यपालक अभियन्ता पेयजल एवं स्वच्छता प्रमण्डल, देवघर एवं मधुपुर के साथ-साथ संबंधित विभाग के अधिकारी आदि उपस्थित थे.


Web Title : DC REVIEW MEETING ON FOUNDATION DAY CELEBRATION CUM DEVELOPMENT FAIR