रांची में डबल मर्डर; कोयला कारोबारी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, जंगल से मिली बिना आंख की लाश

झारखंड में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. राजधानी रांची में भी बदमाश पुलिस की परवाह किये बिना वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. गुरूवार को रांची में मर्डर के दो मामले सामने आए हैं. स्कॉर्पियो से आए अज्ञात बदमाशों ने कोयला कारोबारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, जंगल के इलाके में युवक की लाश मिली है.    

रांची के रातू थाना क्षेत्र के आस्थापुरम में रहने वाले कोयला कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव की अपराधियों ने गुरुवार को दिन में गोली मार कर हत्या कर दी. गोली लगने के बाद परिजन जख्मी अभिषेक को बूटी रोड में एक निजी अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक स्कार्पियों से आए अपराधियों ने अभिषेक श्रीवास्तव को गोली मारी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची रातू थाना पुलिस ने घटना स्थल से कई खोखा बरामद किया है.

वहीं, दूसरी ओर रांची के लापुंग थाना क्षेत्र के घघारी जंगल में पुलिस ने  युवक का शव बरामद किया है. अपराधियों ने पहले युवक की पत्थर से कूचकर की निर्मम हत्या कर दी, फिर उसकी दोनों आंखें निकाल ली थी. घटना की सूचना पाकर लापुंग एवं बेड़ो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव की शिनाख्त के लिए आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. शव को  गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है.

Web Title : DOUBLE MURDER IN RANCHI; COAL TRADER SHOT DEAD IN BROAD DAYLIGHT, EYELESS BODY FOUND IN FOREST

Post Tags: