एक तरफा प्यार में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार; 12 दिसंबर को कोर्ट सुनाएगी सजा

एक तरफा प्यार में रांची के नगड़ी निवासी सोहन कुमार उर्फ सोहन महतो ने अपने दो दोस्तों चान्हो थाना क्षेत्र निवासी कुद्दुस अंसारी और इरशाद अंसारी के साथ मिलकर 15 वर्षीय छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था. पोक्सो के विशेष न्यायाधीश आसिफ इकबाल की अदालत ने गुरुवार को मामले की सुनवाई करते हुए तीनों युवकों को दोषी करार दिया है. तीनों की सजा पर सुनवाई के लिए 12 दिसंबर की तारीख निर्धारित की गई है.

 तीनों अभियुक्त घटना के बाद से ही 17 जनवरी 2022 से जेल में है. घटना को लेकर पीड़िता के परिवार ने चान्हो थाना में 16 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पीड़िता अपनी सहेली के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी, तभी आई-10 कार में सवार युवकों ने छात्रा का अपहरण कर लिया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले में अभियोजन पक्ष की ओर से पीड़िता समेत 10 गवाहों को प्रस्तुत किया गया था, जिसके आधार पर अभियुक्तों को अदालत ने दोषी पाया है.

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी से पकड़े गए थे तीनों युवक

छात्रा का अपहरण करने के बाद युवकों ने एक पेट्रोल पंप पर 1010 रुपए का पेट्रोल भरवाया था. उसी कार में छात्रा का मुंह और हाथ-पैर बांधकर कंबल से ढक रखा था. मुक्त हुई छात्रा ने पुलिस को बताया था कि अपहरण के दौरान उन लोगों ने गाड़ी में किसी पेट्रोल पंप पर 1010 रुपए का तेल भरवाया है. इसी आधार पर पुलिस ने चान्हो से लेकर रांची तक के सभी पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. साथ ही 1010 रुपए का तेल भरवाने की पुष्टी हुई. इसके बाद पुलिस ने कार के मालिक कुद्दुस अंसारी को गिरफ्तार किया. उसी के खुलासे पर पुलिस ने अन्य दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

Web Title : MINOR GIRL GANG RAPED IN ONE SIDED LOVE, THREE ACCUSED ARRESTED; THE COURT WILL PRONOUNCE THE SENTENCE ON DECEMBER 12.

Post Tags: