रामगढ़ छेड़खानी मामला: तीन दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर आरोपी, रास्ते में रोककर मारपीट का भी आरोप

सांडी स्थित आरबी हाई स्कूल में छात्रों के साथ हुई मारपीट में आरोपी तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के दिए गए 24 घंटे अल्टीमेटम के बाद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है. इधर पुलिस के अधिकारियों के अनुसार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार परेड की जा रही है. लेकिन सफलता हासिल नहीं हो रही. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए हर गली मोहल्ला में सर्च अभियान चला रही है.

घटना शुक्रवार की है जहां एक विशेष समुदाय के लोगों ने स्कूल में घुसकर छात्राओं के साथ छेड़खानी और मारपीट की थी. इस मामले में 10 नामजम समेत 100 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

रास्ते में रोककर छात्रों से मारपीट

शुक्रवार को हुई घटना के बाद माहौल गर्म बना हुआ है. हर तरफ घटना की निंदा की जा रही है कि छात्रों को रास्ते में रोककर मारपीट की गई है. जो बेहद दुखद है. छात्रों के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए. थाना प्रभारी हरिनंदन सिंह ने बताया कि आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. रविवार को मामले की जांच को लेकर घटनास्थल का दौरा किया और लोगों से पूछताछ की.

मारपीट में शामिल चार बदमाशों ने किया सरेंडर

इस बीच सांडी स्थित आरबी हाई स्कूल के छात्रों के साथ हुई मारपीट के चार नामजद आरोपियो ने रजरप्पा थाना में आत्मसमर्पण किया है. चारों आरोपियों ने रविवार देर रात्रि को अपने आप थाना में जाकर मारपीट में संलिप्त होने की बात कही. उनलोगो ने मारपीट की घटना की सारी बात पुलिस को बता दी.

10 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रजरप्पा पुलिस मायल क्षेत्र में लगातार छापामारी अभियान चला रही थी. जिस कारण चार युवकों ने स्वयं थाना जाकर जुर्म कबूला. 10 नामजद आरोपियों में से छह लोग अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. इन लोगों के लिए भी पुलिस लगातार अभियान चला रही है.

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष शहज़ादा अनवर ने सांडी स्कूल मामले पर प्रेस वार्ता की. उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए इसे निंदनीय बताया और कहा की पुलिस दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे. उन्होंने इस बात पर दुख व्यक्त किया की कुछ लोग बाहर से आकर पूरे मामले को अलग रंग देकर माहौल दूषित कर रहे हैं. उन्होंने प्रशासन से इस घटना में शामिल सभी लोगों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की मांग की.

Web Title : RAMGARH MOLESTATION CASE: ACCUSED STILL OUT OF POLICE CUSTODY AFTER THREE DAYS

Post Tags: