बहुमत के साथ सरकार बनाना अगला पड़ाव : सीएम रघुवर दास

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा है कि लोकसभा चुनाव संपन्न हो गया. पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मदद से प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा. राज्य में अगले छह महीने में विधानसभा चुनाव होना है. आगामी विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत के साथ राज्य में फिर से भाजपा सरकार बनाना मिशन 2019 का अगला पड़ाव है. इसके लिए अभी से तैयारी शुरू करनी होगी. मुख्यमंत्री शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में बोल रहे थे.

मुख्यमंत्री ने चुनाव प्रबंधन समिति के सभी विभागों के कार्यों की सराहना की. उन्होंने कहा कि कुशल प्रबंधन और समन्वय से ही पार्टी प्रदेश में बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकी है. भाजपा ने लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को धराशाई किया. यह आप सभी की मेहनत का नतीजा है. हमें आगे भी इसी तरह समन्वय के साथ काम करना है. यह सकारात्मकता अगले चार महीने तक बनाए रखना है, जिससे विधानसभा में भी ऐसी ही जीत हासिल हो सके.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने प्रबंधन समिति के सभी सदस्यों को राज्य में बड़ी जीत में महती भूमिका निभाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. संगठन महामंत्री धर्मपाल ने प्रबंधन के सभी विभागों से उनके अनुभावों को सुना और उनके सुझाव भी लिए. उन्होंने भी कार्यकर्ताओं के परिश्रम और प्रयासों के लिए बधाई व शुभकामनाएं दीं.

बैठक का संचालन महामंत्री दीपक प्रकाश ने किया. इसमें प्रबंधन के सभी विभागों के प्रमुख, 20 सूत्री उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, प्रदीप वर्मा, सुबोध सिंह गुड्डू, हेमंत दास, प्रतुल शाहदेव, जेबी तुबिद, दीनदयाल वर्णवाल, शिवपूजन पाठक, संजय जायसवाल, प्रदीप सिन्हा, प्रेम मित्तल, सतीश सिन्हा, तारिक इमरान, गुरविंदर सेठी, सुधीर श्रीवास्तव, काजल प्रधान समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Web Title : MAKING A GOVERNMENT WITH A MAJORITY NEXT STOP: CM RAGHUBAR DAS

Post Tags: