62 किलो गांजा के साथ एक महिला समेत तीन गिरफ्तार, पुलिस ने पीछाकर पकड़ा

रांची:  पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए ओड़िसा से धनबाद ले जा रहे गांजे की एक बड़ी खेप बरामद किया. तमाड़ इलाके से पुलिस 62 किलो गांजे के साथ एक महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए गांजा की कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है.

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया गांजा
पंचायत चुनाव को लेकर रांची के ग्रामीण इलाकों में पुलिस लगातार वाहनों की चेकिंग में लगी हुई है. इसी दौरान जमशेदपुर से आ रहे एक कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही ड्राइवर काफी स्पीड के साथ कार को भगाने लगा. मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने करीब एक किलोमीटर तक पीछा कर कार को ओवरटेक किया और उसमे बैठे लोगों को सरेंडर करने की हिदायत दी. कार में एक महिला सहित तीन लोग बैठे हुए थे. तीनों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इसके बाद जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 19 बंडलों में लगभग 62 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया.

उड़ीसा से लेकर आ रहे थे गांजा
पूछताछ के दौरान गिरफ्तार गांजा तस्करों ने बताया कि वे लोग ओड़िसा से गांजा लेकर आ रहे थे और इसे धनबाद में सप्लाई करना था. इस काम के एवज में उन्हें 50 हजार रुपए मिलने थे.

सेफ्टी के लिए महिला को रखते थे साथ
रांची के ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि पकड़े गए तीनों गांजे के कंसाइनमेंट को पहुंचाने का काम किया करते थे. यह लोग महिला को इसलिए साथ रखते थे. ताकि अगर कहीं पुलिस चेकिंग करें तो महिला को देखकर वह उन्हें जाने दे. पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें तनवीर आलम और आसिफ इकबाल शामिल हैं. दोनों रांची के डोरंडा इलाके के रहने वाले हैं. पकड़ी गई महिला दोनों की रिश्तेदार है.

Web Title : THREE NABBED, INCLUDING A WOMAN WITH 62 KG OF HEMP, CAUGHT BY POLICE FOLLOWING