ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम में निकली वैकेंसी, 300 लोगों को मिलेगा रोजगार

ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल की योजना अगले कुछ महीनों में 300 लोगों को नौकरी देने की है. यह कंपनी के हाल में नौकरी पर रखे गए 200 लोगों से अलग होगी. चीन की अलीबाबा से वित्त पोषित पेटीएम मॉल देश की तेजी से ऑनलाइन से ऑफलाइन (ओ2ओ) कंपनी है. पिछले छह महीने में कंपनी का ओ2ओ कारोबार 200 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि दर से बढ़ा है.

पेटीएम मॉल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीनिवास मोथे ने कहा, ´हमें ओ2ओ कारोबार में मजबूत वृद्धि की संभावना है. इस वृद्धि को बरकरार रखने के लिए हमने अपने कुछ कर्मचारी समूहों को पुनगर्ठित किया है और 200 से अधिक लोगों को अपने कारोबार से जोड़ा है. ´ उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में उनकी योजना 300 और लोगों को नौकरी देने की है. यह कारोबार, प्रौद्योगिकी और उत्पाद श्रेणी में होगी.

पेटीएम मॉल के बिजनेस को बढ़ाने के लिए कंपनी 1000 से भी ज्‍यादा लोगों को वन97 कम्‍युनिकेशंस से ई-कॉमर्स विंग में ला चुकी है. हाल ही में पेटीएम मॉल को अलीबाबा की तरफ से फंड भी मिला है. पिछले दिनों एक रिपोर्ट आई थी जिसके मुताबिक, भारत में नौकरी करने के लिए बेस्ट कंपनी में पेटीएम चौथे स्थान पर है.

पिछले दिनों पेटीएम ने ऐलान किया कि आप इस प्लेटफॉर्म के जरिए शेयर बाजार में निवेश कर कमा सकते हैं. Paytm मनी 1 अप्रैल से काम कर रही है. SEBI ने भी पेटीएम मनी को मंजूरी दे दी है. इस एप्लीकेशन की मदद से शेयर की खरीद बिक्री की जा सकती है. म्यूचुअल फंड बिजनेस में कंपनी पहले से ही काम कर रही है. BSE और NSE के लिए ब्रोकर मेंबरशिप मिल जाने के बाद अब कंपनी जल्द ही स्टॉक एक्सचेंज के साथ इनवेस्टिंग और ट्रेडिंग प्रोडक्ट शुरू करेगी.

Web Title : PAYTM MALL WILL HIRE 300 PEOPLE IN COMING DAYS

Post Tags: