दो शराब तस्करों से 30 पेटी देशी शराब बरामद, धारना से अवैध रूप से लाई जा रही थी शराब, 4 आरोपी फरार

लालबर्रा (कमलेश खरोले). लालबर्रा पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान स्वीप्ट कार क्रमांक एमपी 50 सी 3699 मंे सिवनी जिले के धारना से अवैध रूप से लाई जा रही देशी शराब की खेप को बरामद किया है. जिसमें पुलिस ने वाहन में सवार दो शराब तस्कर बालाघाट नगर के भटेरा चौकी निवासी विशाल पिता महेश नगपुरे और मरारी मोहल्ला निवासी संदीप पिता मनोहर सहारे को आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत गिरफ्तार किया है.  

जिले में एक सप्ताह के भीतर देशी शराब के अवैध परिवहन से जुड़ा यह दूसरा मामला है, जिसमंे बड़ी मात्रा में अवैध रूप से परिवहन की जा रही देशी शराब को पुलिस ने बरामद किया है. बताया जाता है कि लालबर्रा पुलिस द्वारा देशी शराब की 30 पेटी में 20 पेटी प्लेन और 10 पेटी मसाला देशी शराब की है, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग एक लाख रूपये है.

लालबर्रा पुलिस द्वारा अवैध रूप से परिवहन कर लाई जा रही देशी शराब की खेप को बरामद किये जाने के मामले का खुलासा करते हुए आयोजित प्रेसवार्ता में लालबर्रा थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कार से कुछ लोग अवैध रूप से देशी शराब लेकर आ रहे है. जिसके आधार पर पुलिस ने रात्रि लगभग 8. 30 बजे कंजई से लालबर्रा आने वाले अंदरूनी मार्ग बांदरी सागौनटोला में स्वीप्ट कार क्रमांक एमपी 50 सी 3699 को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें पीछे वाहन में देशी शराब की पेटियां रखी थी. जिसमें आरोपी विशाल नगपुरे और संदीप सहारे थे. वाहन और शराब को बरामद कर पुलिस आरोपियों को अपने साथ थाने लेकर पहुंची. जहां मामले में दोनो आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) का मामला दर्ज कर विधिवत उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की मानें तो वाहन में मय रंगेहाथ अवैध रूप से परिवहन की जा रही देशी शराब के साथ पकड़ाये गये दो आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि इनके साथ चार और अन्य लोग इस घटना में संलिप्त थे. जिसमें आरोपियों से मिली जानकारी अनुसार मामले में फरार आरोपी बालाघाट नगर के भटेरा निवासी रवि उर्फ राजेश चामराहे, पिंटु पिता मनोहर, धारना निवासी राजेश पटवा और कासिम खान की भी पुलिस तलाश कर रही है.

इनकी रही सराहनीय भूमिका

पुलिस विभाग द्वारा मादक पदार्थ की रोकथाम और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर चलाये जा रहे अभियान के तहत लालबर्रा पुलिस ने 21 जुलाई की रात वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में अवैध रूप से परिवहन की जा रही देशी शराब की खेप को बरामद किया है. जिसमें थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर, चालक आरक्षक चंद्रकिशोर तिवारी, प्रधान आरक्षक दुर्गा बिसेन, राजीव, आरक्षक जयप्रकाश चौधरी, प्रवेश वर्मा, प्रमोद झारिया, मनीष, सैनिक शीतलप्रसाद, ओरीलाल ऐड़े और योगेश बनवाले का सराहनीय सहयोग रहा.


Web Title : 30 CASES OF COUNTRY LIQUOR SEIZED FROM TWO LIQUOR SMUGGLERS, LIQUOR BEING BROUGHT ILLEGALLY FROM DHARNA, 4 ACCUSED ABSCONDING