लापता का खेत के गढ्ढे में मिला शव, जवाई ने ससुर के हत्या की जताई आशंका, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. एक विवाह समारोह में शामिल होने गए रूपझर थाना अंतर्गत सर्रा निवासी बुजुर्ग खेलसिंह पिता बोहरनसिंह पंद्रे, विगत 21 अप्रैल से लापता था. जिसका शव गत दिनों उसके घर से 200 मीटर दूरी पर राजेन्द्र भलावी के खेत मंे बने गढ्ढे में मिला. जिसकी जानकारी के बाद घटनास्थल पहुंची रूपझर पुलिस ने मामला संदेहास्पद होने पर जिले की एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल की बारिकी से जांच की. जिसके बाद मृतक खेलनसिंह पंद्रे के शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया.  

खेलनसिंह पंद्रे के शव का आज 25 अप्रैल को जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद रूपझर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक खेलनसिंह पंद्रे के पोस्टमार्टम के दौरान, मौजूद मृतक के जवाई चुन्नीलाल उईके ने बताया कि उसके ससुर की हत्या की गई है. जिसके गले, सिर और हाथ पर चोटों के निशान थे. जवाई चुन्नीलाल ने हत्या का शक, ससुर के भांजे रामसिंह पर जताया है. उसका कहना है कि रामसिंह ने अपने मामा और मुझे एवं मेरी पत्नी को जान से मारने की बात कही थी. जिससे हमें शक है कि मेरे ससुर की हत्या उसके ही भांजे ने की है. फिलहाल इस मामले में रूपझर पुलिस ने शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.  इस मामले में रूपझर थाना प्रभारी नितिन पटले का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है. पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही मृतक की मौत स्वभाविक है या उसकी हत्या की गई है, तब ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Web Title : BODY OF MISSING MAN FOUND IN PIT IN FARM, JAWAI SUSPECTS FATHER IN LAWS MURDER, POLICE INVOLVED IN INVESTIGATION