प्रतिभावान छात्रा के घर पहुंचकर विधायक विक्की पटेल ने किया सम्मान

वारासिवनी. बचपन में बच्चे अपनी मांगे पूरी करने लिए जिद पर उतर आते हैं और तमाम प्रयासों के बाद भी जब बच्चे नही मानते हैं तब मजबूरी में पालकों को उनके हठ के आगे झुकने मजबूर होना पड़ता हैं. कुछ ऐसी ही जिद के आगे वारासिवनी-खैरलांजी विधायक विवेक पटेल को भी नतमस्तक होकर बच्चे की जिद को उसके घर जाकर पूरी करना पड़ा.

दरअसल, बोर्ड परीक्षा में विधानसभा क्षेत्र के 85 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल करने वाले करीब 250 प्रतिभावान विद्यार्थियो के साथ ही 35 गुरूजनों का गत दिवस विधायक विवेक पटेल ने सम्मान किया था. लेकिन किसी कारणवश कक्षा 10 वीं में 88 प्रतिशत अंक लाकर सफलता प्राप्त करने वाली एक निजी स्कूल की छात्रा वेदांशी पिता डुलेन्द्र बिसेन इस सम्मान समारोह में शामिल नही हो सकी थी, जिसका पता जब छात्रा को चला तो उसने विधायक को घर पर बुलवाकर उसका सम्मान करने की जिद पकड़ ली. जिसपर छात्रा के माता पिता ने उसे समझाने का भरसक प्रयास किया लेकिन छात्रा जिद पर ही अड़ी रही. जिसकी खबर विधायक विवेक पटेल को लगते ही वे तत्काल छात्रा के घर पहंुचे और परीक्षा में उच्चतम अंक लाने पर बेटी वेदांशी बिसेन का सम्मान कर उसकी जिद को शांत किया. इस दौरान अपने घर में विधायक पटेल को देखकर छात्रा वेदांशी के चेहरे पर दोगुनी खुशी दिखाई दी.

चर्चा में विधायक विवेक विक्की पटेल ने कहा की जो प्रतिभावान छात्र-छात्राये सम्मान समारोह में किसी कारणवश नही पहुंच पाए थे, उन्हें हम स्कूल के प्राचार्य के माध्यम से विद्यार्थियों के घर तक सम्मान पहुंचने का प्रयास कर रहें है. छात्रा वेदांशी बिसेन की मम्मी दूसरे दिन मुझसे मिलने आई और कहने लगी की किसी कारण वश मेरी बच्ची सम्मान पाने से छुट गई है और वह सिर्फ आपके हाथो से सम्मान पाने की जिद कर रही है तब मैं अपने आप को रोक नही पाया पर बच्ची की जिद के आगे नतमस्तक होकर मैं स्वयं उस प्रतिभावान छात्रा के घर गया. उस बच्ची और माता-पिता का सम्मान कर बच्ची के उज्ज्वल भविष्य के लिए बधाई दी.


Web Title : MLA VICKY PATEL FELICITATES TALENTED STUDENT AT HER HOME