बीएसएनएल कर्मियों ने बीएसएनएल के स्थापना दिवस पर मनाया काला दिवस

बालाघाट. बीएसएनलईयु के आव्हान पर 1 अक्टूबर को बीएसएनएल के 20 वें स्थापना दिवस पर बीएसएनएल कर्मियों ने काला दिवस मनाते हुए काली पट्टी लगाकर केन्द्र सरकार का विरोध किया और 4 जी सेवा की शुरूआत को रोकने केन्द्र सरकार द्वारा पैदा की जा रही बाधाओं की भर्त्सना की. बीएसएनएलईयु जिलाध्यक्ष साहेबलाल मरावी और सचिव नितिन ब्रम्हें ने बताया कि बीएसएनएलईयु विगत लंबे समय से 4जी सेवा की शुरूआत, निजीकरण सहित अन्य मुद्दो को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ आंदोलनरत है और समय-समय पर कर्मियों द्वारा सरकार के खिलाफ मांगो के निराकरण नहीं होने पर आंदोलन भी किये गये. पदाधिकारीद्वय ने बताया कि 1 अक्टूबर को बीएसएनएल के 20 वें स्थापना दिवस को काला दिवस के रूप में बीएसएनएल अधिकारी, कर्मचारियों ने मनाया.  

बीएसएनएल अधिकारी, कर्मचारियों ने सरकार द्वारा बीएसएनएल के 4जी सेवा के टेंडर को निरस्त करने की निंदा करते हुए कहा कि सरकार बीएसएनएल की 4जी सेवा की शुरूआत में निर्मित किये गये व्यवधानों को तत्काल हटाये और बीएसएनएल के रिवाइवल के लिए त्वरित कदम उठाये. जब तक सरकार ऐसा नहीं करती है तब तक बीएसएनएलईयु के आव्हान पर कर्मी सरकार की खिलाफत करते रहेंगे.  

बीएसएनएलईयु के आव्हान पर 1 अक्टूबर को बीएसएनएलईयु जिला संगठन द्वारा मनाये गये काला दिवस आंदोलन में 

जिलाध्यक्ष साहेबलाल माहुले, जिला सचिव निति ब्रम्हें, श्री बनोधे, संजय रामटेके, विनय चौहान, नितिन मेश्राम, शिवलाल सोनबिरसे, बी. उके, यू. एल. टंेभरे, श्री भोयर, श्री देशमुख, श्री ऐड़े, विशाल रैकवार, अधिकारी यूनियन से जिला सचिव निशांत पटेल, श्री भोंडेकर सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी साथी मौजूद थे.

Web Title : BSNL PERSONNEL CELEBRATE KALA DIWAS ON BSNLS FOUNDATION DAY