गरीब, किसान, महंगाई और बेरोजगारी पर क्यों नहीं बोले पीएम, बसपा प्रत्याशी कंकर मंुजारे ने उठाए सवाल, कांग्रेस विधायक और भाजपा एवं कांग्रेस प्रत्याशी पर भी साधा निशाना

बालाघाट. जिले मंे चुनावी जंग में आरोप-प्रत्यारोप और राजनीतिक जुबानी हमले तेज हो गए है. खासकर  बसपा प्रत्याशी पूर्व सांसद लगातार प्रचार और प्रेसवार्ता के माध्यम से भाजपा और कांग्रेस पर हमलावर दिखाई दे रहे है. हालांकि भाजपा से ज्यादा उनके निशाने पर कांग्रेस प्रत्याशी और कांग्रेस की विधायक धर्मपत्नी अनुभा मुंजारे है.  बुधवार को आयोजित प्रेसवार्ता में बसपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बालाघाट की जनता गरीब, किसान, महंगाई और बेरोजगारी उनकी बातों को सुनना चाहती लेकिन यह सब विषय प्रधानमंत्री मोदी के भाषण से गायब रहे. जिससे उनकी बातो पर सच्चाई नहीं दिखाई दी.   

कंकर मुंजारे ने मध्यप्रदेश के साढ़े 5 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिए जाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि आखिर प्रदेश में गरीबी और भुखमरी क्यों है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, संसदीय क्षेत्र में प्रत्याशी की हार की घबराहट के कारण, यहां आए थे. हमें लगा था कि रोजगार और विकास की बात करेंगे, लेकिन भाषण इससे उलट रहा. उन्होंने कहा कि आज शिक्षा की हालत खराब है, रोजगार नहीं मिल रहा है, जिले के मलाजखंड प्लांट में रोजगार नहीं मिल रहा है, अनुकंपा नियुक्ति बंद कर दी गई. उन्होंने कहा कि जनता ने देख लिया कि प्रधानमंत्री मोदी ने क्या कहा है और जनता इसका जवाब देगी.  

बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी के पास अनुभव नहीं है, वह बताए कि जनता के लिए उन्होंने क्या संघर्ष किया है. जो नगरपालिका अध्यक्ष लायक नहीं थी, उसे लोकसभा की टिकिट थमा दी. ऐेसे ही कांग्रेस ने डमी कैंडिडेट को उतारा है, जो अपने नहीं बल्कि पिता के नाम पर वोट मांग रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी की गौरीशंकर बिसेन से सांठगांठ है. गौरीशंकर काम लाते थे और उसे काम को सम्राट सरस्वार करता था.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमारे घर में तनाव पैदा किया. अनुभा मुंजारे कांग्रेस के षडयंत्र में फंसकर जैसा वह बोल रहे है, वैसा बोल रही है.  

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को विधायक प्रतिनिधि बना दिया, जो नशेबाज और कम पढ़े लिखे है. उन्होंने कहा कि अनुभा मंुजारे, कांग्रेसियों के कारण नहीं जीती है, जनता ने भाजपा को बदलने का फैसला किया था, इसलिए वह जीत गई है.  उन्होंने कहा कि हम हारने के बाद भी लगातार लड़ रहे है, परवाह नहीं की हार गए, लेकिन जनता की लड़ाई तो लडें़गे ही. उन्होंने कहा कि भरवेली में युवाओं के जुलुस को लेकर, कभी किसी कांग्रेसी ने कुछ नहीं कहा, लेकिन हमने बालाघाट से भोपाल तक इस मामले को उठाया. उन्होंने जनता से कहा कि यह सोचकर, वोट करें कि उनके लिए कौन उनकी लड़ाई लड़ सकता हैं.


Web Title : BSP CANDIDATE KANKAR MANJARE RAISED QUESTIONS ON WHY PM MODI DID NOT SPEAK ON POOR, FARMERS