भाजयुमो नगर अध्यक्ष के फार्म हाउस में चोरी और आगजनी,एसपी से जांच की मांग को लेकर मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल,4 लाख का नुकसान

बालाघाट. भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष गौरव मोनु श्रीवास्तव की रेंगाटोला में आधा ऐकड़ जमीन है, जिसमें उनके द्वारा 30 बाई 40 वर्गफीट में दो साल पूर्व फार्म हाउस बनाया गया था. जहां छत में पीओपी की गई थी, वहीं आगंतुक के बैठने के लिए सोफे की व्यवस्था सहित अन्य मूलभूत सुविधायें थी. जहां परिवार के लोग कभी-कभार आते रहते थे. जहां अंतिम बार 31 जुलाई को दोपहर 2 बजे गौरव मोनु श्रीवास्तव खेती के काम से गये थे. जहां कुछ देर काम पूर्ण करने के बाद वह वापस लौट आये थे. जिसके बाद से यह फार्म हाउस बंद था.  

चंूकि इसी बीच घर में परिवारिक कार्यो के कारण उनका फार्म हाउस जाना नहीं हो सका. गत 4 अगस्त को देरशाम रात्रि 8 बजे के आसपास उन्हें जानकारी मिली कि फार्म हाउस का ताला टूटा है. जिसके तत्काल बाद वह रेंगाटोला फार्म हाउस पहुंचे तो देखा कि सामने का ताला टूटा है, जब दरवाजा खोलकर फार्म हाउस में अंदर प्रवेश किये तो उनके होश फाख्ता हो गये. फार्म हाउस के अंदर का पूरा सामान अस्तव्यस्त था और जगह-जगह आगजनी के निशान थे. यही नहीं बल्कि छत पर लाईटों के साथ लगाई गई पीओपी को तोड़ दिया गया था. जिससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि किसी दुश्मनी के तहत घटना को अंजाम दिया गया है, चूंकि हाउस से बाथरूम के नल, शॉवर, सिलिंग फेन, टेबल फेन सहित कई सामानों के अलावा भगवान स्थल के ड्राज में रखे 7 हजार रूपये भी गायब थे. अब यह सवाल खड़े हो रहा है कि जब चोरों ने चोरी की तो आगजनी क्यों की? जिससे ऐसा प्रतित होता है कि चोरी को आगजनी की घटना के रूप में बदलने का प्रयास किया गया या फिर आगजनी को चोरी की घटना के रूप में बताने का प्रयास किया गया. बहरहाल मामला जो भी हो, पीड़ित गौरव मोनु श्रीवास्तव ने इसकी शिकायत संबंधित थाना वारासिवनी में की है.  

वहीं मामले को लेकर भाजपा के प्रतिनिधिमंडल में शामिल भाजपा उपाध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेन्द्र भारद्वाज और युवा मोर्चा के साथियों ने पीड़ित गौरव मोनु श्रीवास्तव ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी से मुलाकात कर घटना की जानकारी देते हुए मामले की जांच कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है.  

4 लाख रूपये का नुकसान-गौरव मोनु श्रीवास्तव

रेंगाटोला स्थित फार्म हाउस के मालिक गौरव मोनु श्रीवास्तव ने बताया कि 4 अगस्त की रात मुझे फार्म हाउस का ताला टूटने की जानकारी मिली थी. जब वह पहुंचे तो पूरे कमरे का सामान अस्तव्यस्त था. हाउस में लगाई गई पीओपी के साथ कांच टूटे पड़े थे. जबकि चार-पांच जगह में आग लगाये जाने के निशान थे. वहीं कमरे में लगा सिलिंग फेन, एक टेबल फेन, बाथरूम में लगा शॉवर और नल सहित भगवान स्थल के ड्राज मंे रखे 7 हजार रूपये नगद गायब है. इस पूरी घटना से उन्हें लगभग 4 लाख रूपये का नुकसान पहुंचा है. उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी फार्म हाउस में नवंबर 2019 में चोरी की घटना हो चुकी है. जिसकी शिकायत उन्होंने वारासिवनी थाने में की थी, लेकिन आज तक उस घटना में कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है, उस वक्त एक एलईडी टीव्ही, इंडेक्शन कूकर, ड्रिल मशीन सहित अन्य सामानों की चोरी हुई थी. लगातार फार्म हाउस में अज्ञात लोगों द्वारा की गई घटना से पूरा परिवार सदमे में है और स्वयं को मानसिक एवं आर्थिक रूप से आहत महसुस कर रहा है.


Web Title : BJP DELEGATION GETS RS 4 LAKH LOSS DEMANDING PROBE FROM SP OVER THEFT AND ARSON IN BHAJUMO NAGAR PRESIDENTS FARMHOUSE