फांसी पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

लालबर्रा. लालबर्रा पुलिस थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव से सटे ग्राम रमपुरी निवासी मोहनलाल हल्लोमारे के खेत में 13 दिसम्बर की सुबह महुआ के पेड़ में एक युवक का फांसी पर लटका शव मिलने से ग्राम सहित क्षेत्र में सनसनी का फैल गई.

पुलिस थाना लालबर्रा से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम नागपुरा निवासी होमलाल दमाहे का पुत्र 22 वर्षीय योगेश दमाहे मंुबई में रहकर एलएनटी कंपनी में काम करता था. जो बीते 15 दिवस पहले ही अपने गृहग्राम नागपुरा आया था. 11 दिसंबर को योगेश दमाहे अपनी मोटरसायकल से अपने रिश्तेदार खुरसोरा (उगली) निवासी भेजलाल दमाहे के घर गया था. खुरसुरा पहुंचकर योगेश द्वारा अपने पिता को 12 दिसंबर की शाम लगभग 6 बजे मोबाइल पर बताया कि आज रिसेप्शन है वह आज नहीं आ पायेगा और 13 दिसम्बर को घर आने की बात कही. 13 दिसम्बर की प्रातः मृतक के पिता होमलाल को उनके मित्र खरेश ने जानकारी दी कि उनके पुत्र योगेश का शव रमपुरी निवासी मोहनलाल हल्लोमारे के खेत में महुआ के पेड़ पर फांसी पर लटका है.  

लालबर्रा पुलिस द्वारा खबर मिलने पर सूचना की तस्दीक करने घटना स्थल पर सहायक उप निरीक्षक एवं हमराह स्टाफ के साथ पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर मौका स्थल पर मौजूद खेत मालिक एवं परिजनों की उपस्थिति में शव के पंचनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालबर्रा लाया गया. जहां प्रभारी खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. ऋत्विक पटेल द्वारा शव का पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. तदुपरांत मृतक योगेश के पिता होमलाल दमाहे की रिपोर्ट पर लालबर्रा पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर, मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. मामलें की जांच सहायक उप निरीक्षक जयंत पिछोडे द्वारा की जा रही है.


इनका कहना है

मृतक योगेश के फुलपैंट के जेब से एक मोबाइल जप्त किया गया है और मामले की जांच जारी है.  

जयंत पिछोडे़, सहायक उपनिरीक्षक 


Web Title : BODY OF YOUNG MAN HANGED, POLICE ENGAGED IN INVESTIGATION