महिलाओं को भोग विलास की वस्तु कहकर मुख्यमंत्री ने किया महिलाओं का अपमान-सम्राट सरस्वार, विकास के मुद्दे नहीं धर्म और हिन्दु-मुस्लिम करके वोट पाना चाहती है भाजपा

बालाघाट. जिले के उकवा प्रवास पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के महिलाओं को भोग विलास की वस्तु बताने के बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी ने इसे महिलाओं का अपमान बताया है. जिससे जिले की महिलाओं में आक्रोश है, उन्होंने कहा कि महिलाओं को भोग विलास की वस्तु कहने वाले मुख्यमंत्री के इस बयान को लेकर कांग्रेस शांत नहीं बैठने वाली है. इसकी शिकायत आयोग में की जाएगी और जिले में भी भाजपा की महिलाओ के प्रति सोच को जनता की अदालत में उठाया जाएगा. उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है.  

निज निवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने प्रत्याशी का नाम ना लेकर केवल राममंदिर और मोदी ही कहते रहे. उन्होंने कहा कि महज हजार-बारह सौ की संख्या में लोग, मुख्यमंत्री की सभा में उपस्थित थे. जिसमें से अधिकांश लोग भाजपा के ही थे. उन्होंने कहा कि भाजपा, चुनाव में शासकीय मशीनरी का उपयोग कर अधिकारियों को सभा और बैठको में स्वसहायता समूह की महिलाओं को लाने का टारगेट दे रही है.

कांग्रेस प्रत्याशी सम्राटसिंह सरस्वार ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आदिवासी को जानवर कहने पर भी आपत्ति लेते हुए कहा कि भाजपा, भगवान राम के साथ रहने वाले वनवासियों को जंगली जानवर बता रही है. कहां यह धर्म की बात करते है और भगवान राम के सहयोगियों को जंगली जानवर बोलकर अपमानित करते है, भाजपा, भगवान राम के साथ रहने वाले वनवासियों को जंगली जानवर बोलकर आदिवासी का अपमान कर रही है.  उन्होंने कहा कि विगत दिनों प्रधानमंत्री मोदी, बालाघाट आए थे लेकिन रटा-रटाया भाषण दिया, यहां के लोगों ने कुछ मंदिरों के नाम उन्हें बता दिए, जिसे बोलकर वह केवल मोदी ने यह किया, मोदी ने वह किया बोलते रहे लेकिन ना तो आदिवासियों और ना ही विकास की कोई बात की.

उन्होने कहा कि अयोध्या में जो राममंदिर बना है, उसमें मेरी भी ईटे लगी है. बिना बोले मैने राममंदिर के लिए अपने सामर्थ्य अनुसार सम्मानजनक चंदा दिया. अयोध्या में बने श्रीराम मंदिर में जितना हाथ मोदी जी का है उतना मेरा भी है. उन्होंने कहा कि भाजपा केवल राममंदिर में वोट मांग रही है, भगवान राम मेरे भी इष्टदेव है, मेरे परिवार ने किरनापुर के बड़गांव में एक बड़ा राममंदिर बनाया है, जिसकी देखरेख के लिए ट्रस्ट बनाकर 40 एकड़ की जमीन, मेरे परिवार ने दी है और स्वयं मैं अभी तीन मंदिर बना रहा है, किरनापुर के अकोला में तीन ग्राम के लोगों के कहने पर शिवमंदिर बनकर तैयार हो गया है और दो मंदिर प्रगतिरत है. जिले का कोई एक भाजपा नेता बता दे कि उसने कहीं राममंदिर बनाया हो, या फिर राममंदिर ट्रस्ट को मंदिर की देखरेख के लिए एक एकड़ जमीन दी हो.

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, भाजपा ने कोई विकास नहीं किया. जिसके कारण वह धर्म के नाम पर वोट मांग रहे है. देश और प्रदेश का युवा बेरोजगार है, महिलाओं को 450 रूपए में गैस सिलेंडर देने का वादा भाजपा ने पूरा नहीं किया गया. 31 सौ रूपए धान और 27 सौ रूपए गेंहू की मोदी गारंटी झूठी निकली. उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि कोई भी खड़ा हो जाएगा तो जीत जाएगा तो क्या भाजपा को जिले के मतदाताओं पर विश्वास नहीं है. भाजपा केवल मोदी के नाम पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि जिसकी विकास की सोच होगी, वह संसदीय क्षेत्र का विकास करेगा. यह बात संसदीय क्षेत्र की जनता को समझना होगा.


Web Title : CM INSULTS WOMEN BY CALLING THEM OBJECTS OF PLEASURE, SAYS SAMRAT SARSWAR, BJP WANTS TO GET VOTES BY RELIGION AND HINDU MUSLIM INSTEAD OF DEVELOPMENT ISSUES