सिटी वेलफेयर क्लब ने किया जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का अभिनंदन, जिला पंचायत से क्लब के लिए जो होगा वह किया जायेगा-राजा लिल्हारे

बालाघाट. गैर राजनीतिक संगठन सिटी वेलफेयर क्लब के बैनर तले नगर के सिंधु भवन में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में क्लब से जुड़े राजश्ेा वर्मा, कैलाश साहू, सुरेश रंगलानी, सुभाष गुप्ता, अधिवक्ता श्री नेमा सहित अन्य क्लब सदस्यों द्वारा नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का अभिनंदन किया गया.

दोपहर 12 बजे से आयोजित कार्यक्रम में सिटी वेलफेयर क्लब ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों पर विश्वास जताते हुए कहा कि जिले के समग्र विकास और वंचित एवं पात्र हितग्राहियों को योजनाओं एवं विकास से लाभांवित करने का प्रयास, आपके द्वारा किया जायेगा. साथ ही क्लब ने भरोसा दिलाया कि जनहित और विकास के कार्यो में हम उनके साथ है और यदि कहीं उन्हें हमारी जरूरत पड़ती है तो निश्चित ही वह अपना, सहर्ष देने को तैयार है.

इस दौरान नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राटसिंह सरस्वार ने गैर राजनीतिक संगठन सिटी वेलफेयर के कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित ही जो भरोसा हम पर जताया गया है, हम उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. सबको साथ लेकर विकास किया जायेगा.  

जिला पंचायत उपाध्यक्ष योगेश उर्फ राजा लिल्हारे ने कहा कि यह खुशी की बात है कि सिटी वेलफेयर क्लब, सामाजिक सेवा के क्षेत्र में काम कर रहा है और जिस तरह से क्लब के लोगो ने जिले मंे विकास के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का भरोसा दिलाया है, उससे लगता है कि अब हमें और ताकत मिल गई है. निश्चित ही विकास मंे जब भी हाथों की जरूरत होगी, सिटी वेलफेयर क्लब के हाथों का उपयोग किया जायेगा. साथ उन्होंने आश्वस्त किया कि गैर राजनीतिक सिटी वेलफेयर क्लब के लिए जिला पंचायत से हो भी संभव होगा वह किया जायेगा.


Web Title : CITY WELFARE CLUB FELICITATES NEWLY ELECTED PRESIDENT AND VICE PRESIDENT OF ZILA PANCHAYAT, WHATEVER WILL BE DONE FOR THE CLUB FROM ZILA PANCHAYAT RAJA LILHARE