हादसे में दवा व्यवसायी विनय पारधी का निधन, स्नेहीजनों में शोक का माहौल, पूर्व मंत्री बिसेन ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, हादसे में एक अन्य घायल

बालाघाट. बालाघाट शहर के जाने, माने दवा व्यवसायी विनय पारधी की बीती रात वारासिवनी रोड पर बंजारी मंदिर के पास एक निजी स्कूल के सामने तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से मौत होने की जानकारी सामने आई है. जिसमें विनय के साथ वाहन पर बैठे दिलीप गजबोरे का अस्पताल में ईलाज चल रहा है. दवा व्यवसायी विनय पिता स्व. इंद्रकुमार पारधी के निधन से शोकाकुल परिवार से मिलने पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने विनय के दुखद निधन पर शोक जाहिर करते हुए परिवार को ढांढस बंधाया. साथ ही विनय के साथ वाहन में बैठे घायल दिलीप का भी हालचाल जाना और चिकित्सकों को उसके ईलाज के निर्देश दिये.  

बताया जाता है कि बुधवार 26 जून को दुकान बंद करने के बाद इंद्रमेघ मेडिकल दुकान के संचालक विनय पारधी अपने आवास वारा दुपहिया वाहन से जा रहे थे. जिनके साथ दिलीप गजबोरे भी था. इस दौरान ही हुए सड़क हादसे में विनय की मौत हो गई. एक तेज रफ्तार वाहन चालक ने उनके वाहन को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन सहित व्यवसायी विनय सड़क पर गिरे, जिससे उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सो में अत्यधिक चोटे आने से उनकी मौत हो गई. रात में ही घटना की जानकारी मिलने के बाद वारासिवनी थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश घटनास्थल और अस्पताल पहुंचे. इस हादसे में टक्कर मारने के बाद फरार हुए वाहन की पुलिस तलाश कर रही है. जिसके लिए रास्ते के सीसीटीव्ही फुटेज सहित अन्य जानकारी को खंगाला जा रहा है.  

गौरतलब हो कि परिवार में तीन भाईयों में यह विनय मंझले भाई थे. जो बालाघाट के आंबेडकर चौक स्थित इंद्रमेघ मेडिकल शॉप के नाम से दवा की बड़ी दुकान का संचालन करते थे. मृदुभाषी, मिलनसार और सहयोगी विनय पारधी के इस तरह अल्पायु में दुनिया से विदा लेने पर उनके स्नेहीजनों में शोक का माहौल है, हर कोई इस खबर को सुनने के बाद दुःख जाहिर कर रहा है.  


Web Title : DRUG PRACTITIONER VINAY PARDHI PASSED AWAY, THE ATMOSPHERE OF MOURNING AMONG THE WARMBIERS, FORMER MINISTER BISEN MET THE VICTIMS FAMILY, ANOTHER INJURED IN THE INCIDENT.