इंडिया गठबंधन ने जनता से किया लोकतंत्र और संविधान बचाने का आह्रवान, कहा भाजपा की सरकार बनेगी तो देश हो जाएगा बर्बाद

बालाघाट. इंडिया गठबंधन ने इस चुनाव में जनता से देश का लोकतंत्र और संविधान बचाने का आह्रवान किया है, उन्होंने कहा कि देश में यदि तीसरी बार मोदी सरकार बनती है तेा देश बर्बाद हो जाएगा.  इंडिया गठबंधन में शामिल सीपीआईएम राज्य सचिव रामनारायण कुररिया, सीटु जिलाध्यक्ष वाय. आर. बिसेन, आप नेता शिव जायसवाल, सीपीआईएम सचिव भूपेन्द्र पटले, आदिवासी एकता महासभा राज्य सचिव राजेश मड़ावी, सीटु जिला सचिव संतोष मंडलवार, किसान सभा जिला उपाध्यक्ष रामसिंह भलावी, मिनेश भलावी और सपा नेत्री वंदना यादव ने, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में पत्रकारों से चर्चा की.  

इंडिया गठबंधन के नेताओं ने कहा कि 10 साल की मोदी सरकार ने देश में निजीकरण को बढ़ावा दिया. जिसके कारण रेलवे, एयरपोर्ट और अन्य शासकीय संस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है. देश का युवा बेरोजगार है, महंगाई आसमान छू रही है, हक मांगने वाले किसानों को मारा और पीटा जा रहा है, महिलाए असुरक्षित है और देश का माहौल भयावह हो गया है. ऐसे में यदि यह सरकार पुनः देश की सत्ता पर काबिज होती है तो निश्चित ही देश के लोकतंत्र और बाबा साहब के संविधान खत्म हो जाएगा. आरक्षण व्यवस्था खत्म हो जाएगी और सरकार फिर मनमाने बिलों को पास कर, जनता को शोषित और प्रताड़ित करने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीते सालों में किसानों के काले कानुन इसलिए लागु नहीं हो सके, क्योंकि एक सदन में सरकार की संख्या कम थी. जिसके कारण यह पूरी तरह से लागु नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि देश को बचाने की जिम्मेदारी हर किसी की है और चुनाव, सबसे बड़ा माध्यम है, इसलिए जनता इस चुनाव को अपने भविष्य का चुनाव समझकर, समझदारी से वोट करें, ताकि देश का लोकतंत्र और संविधान सुरक्षित रह सके.


Web Title : INDIA ALLIANCE URGES PEOPLE TO SAVE DEMOCRACY AND CONSTITUTION, SAYS COUNTRY WILL BE RUINED IF BJP FORMS GOVERNMENT