जिले में अधूरी रह गई जनआशीर्वाद यात्रा, बालाघाट में यात्रा के सामने मंत्री बिसेन ने घोडे़ के साथ किया नृत्य

बालाघाट. बालाघाट में जनआशीर्वाद यात्रा और मंत्री गौरीशंकर बिसेन, सुर्खियों में रहे. जहां जनआशीर्वाद यात्रा मंे बैहर और मलाजखंड में मुख्यमंत्री के नहीं आने के बाद जनआशीर्वाद यात्रा के वारासिवनी और कटंगी विधानसभा में विरोध के कारण ना तो वित्तमंत्री निर्मला सीतारमन आ सकी और ना ही यहां जनआशीर्वाद यात्रा नहीं जा सकी. वहीं 6 विधानसभा क्षेत्र के बालाघाट जिले की महज तीन ही विधानसभा बालाघाट, परसवाड़ा और बैहर में भ्रमण के बाद यह यात्रा, जिले से सिवनी की ओर चले गई. वहीं इस पूरी यात्रा में परसवाड़ा और बालाघाट जनआशीर्वाद यात्रा में केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन का नृत्य, सुर्खियो में रहा. बालाघाट में जनआशीर्वाद यात्रा में आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे, युवा नेत्री श्रीमती मौसम हरिनखेड़े, नपाध्यक्ष भारती सुरजीतसिंह ठाकुर सहित भाजपा नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.   

जिले में आधा अधूरी रही जनआशीर्वाद यात्रा 13 सितंबर को  परसवाड़ा और बैहर विधानसभा से वापस भरवेली होते हुए बालाघाट पहुंची. बालाघाट में जनआर्शीद यात्रा के रथ के आगे घोड़े पर बैठे मंत्री गौरीशंकर बिसेन का घोड़े पर बैठा नृत्य, जनआशीर्वाद यात्रा से ज्यादा लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र रहा. हालांकि ऐसा नहीं है कि मंत्री बिसेन कोई पहली बार नृत्य कर रहे हो लेकिन बालाघाट के रानी अवंतीबाई चौक में रथ के आगे उनके नृत्य का लोगों ने जमकर आनंद लिया.  

गौरतलब हो कि जनता तक भाजपा सरकार की योजनाओं को पहुंचाने और जनता से आशीर्वाद मांगने के लिए प्रदेश में 5 सितंबर से जनआशीर्वाद यात्रा, पूरे प्रदेश में निकाली गई थी. जिसमें एक यात्रा का गत 11 सितंबर को बालाघाट विधानसभा के कंजई से जिले में प्रवेश हुआ था. जहां केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शामिल हुए थे, जबकि 12 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को बैहर और मलाजखंड और 13 सितंबर को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को वारासिवनी और कटंगी में जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होना था, लेकिन जनआशीर्वाद यात्रा में पहले सीएम शिवराजसिंह चौहान का आगमन कैंसल हो गया. जिसके बाद भाजपाईयों के विरोध के कारण वारासिवनी और कटंगी में जनआशीर्वाद यात्रा के नहीं जाने से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन का आगमन कैंसल हो गया. जिससे जनआशीर्वाद यात्रा जिले के 6 विधानसभा में महज 3 विधानसभा पर ही जा सकी. जिससे यह यात्रा जिले में अधूरी रही.  


Web Title : JAN ASHIRWAD YATRA REMAINS INCOMPLETE IN THE DISTRICT, MINISTER BISEN DANCES WITH HORSE IN FRONT OF THE YATRA IN BALAGHAT