कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा सायकिल चोर युवक, चोरी की 10 सायकिल बरामद

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र के मोती गार्डन सहित स्कूली बच्चों की  सायकिल की लगातार आ रही शिकायतों के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम गठित कर सायकिल चोर बूढ़ी गौरीशंकर नगर निवासी 18 वर्षीय निखिल पिता श्यामकृष्ण गनवीर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने लगभग 60 हजार रूपये कीमत की 10 चोरी की सायकिल बरामद की है.

कोतवाली थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत ने बताया कि थाने में मोती उद्यान सहित स्कूली बच्चों की सायकिल चोरी की मिल रही शिकायतों के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम गठित कर सायकिल चोर की तलाश की गई. जिसमें मुखबिर की सूचना पर आरोपी निखिल गनवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार किया कि महंगे शौक के कारण वह सायकिल का ताला तोड़कर उसे सस्ते दाम पर बेच देता था. जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने 10 चोरी की महंगी सायकिलों को बरामद किया है. थाना प्रभारी श्री गहलोत ने बताया कि आरोपी ने अलग-अलग स्थानों से 10 बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिससे साफ है कि यह आदतन आरोपी है. जो रैकी कर सायकिल चोरी की घटना को अंजाम देता था.

रैकी कर सायकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी निखिल की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत, उपनिरीक्षक महेश शर्मा, प्रआर. राहुल गौतम, परमिंद उइके, दिनेश डोंगरे, आरक्षक अतिश लाहौरिया, शेख शहजाद, हेमराज बोरीकर, पालेश्वर मरकाम, गजेन्द्र माटे, अंकुर गौतम, प्रमोद बिसेन सहित थाना स्टॉफ की सराहनीय भूमिका रही.  


Web Title : KOTWALI POLICE RECOVER 10 STOLEN MOTORCYCLES