एलएलबी विद्यार्थियों ने अब विधायक विवेक पटेल को सौंपा ज्ञापन, घोषित परीक्षा परिणाम की समस्या से कराया अवगत

वारासिवनी. राजा शंकर शाह विश्विद्यालय छिंदवाड़ा द्वारा गत दिवस एलएलबी के प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के रिजल्ट घोषित किए गए. विश्वविद्यालय द्वारा घोषित इस रिजल्ट से नाराज दोनो सेमेस्टर के विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न माध्यमों से इसका विरोध किया जा रहा हैं. इसी विरोध प्रक्रिया के तहत 22 मई बुधवार को लॉ के विद्यार्थियों ने विधायक विवेक पटेल को ज्ञापन सौंपा.

विदित हो कि राजा शंकर शाह विश्वविद्यालय छिंदवाड़ा द्वारा 11 मई को एलएलबी के प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के परिणाम घोषित किए गए थे. जिसमें अधिकांश विधार्थी को एटीकेटी दी गई है, या फेल कर दिया गया है. जिससे नाराज होकर एलएलबी के विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रिजल्ट में सुधार करवाने की मांग को लेकर वारासिवनी वारासिवनी विधायक विवेक विक्की पटेल को को ज्ञापन सौंपकर हस्तक्षेप की मांग की.  विद्यार्थियों का कहना है कि विश्वविद्यालय के कुलसचिव से जब भी इस विषय में चर्चा करने हम जाते है. तब ना ही वे हमसे मिलते है, और ना ही विभाग के कोई अधिकारी सही जवाब देते है. जिससे हम सभी छात्र आहत हैं. यदि विश्विद्यालय प्रबंधन द्वारा रिजल्ट में सुधार नही किया जाता हैं. तो उनका भविष्य अंधकारमय हो जाएगा.

  विधायक विवेक विक्की पटेल ने कहा की वारासिवनी शंकरसाव पटेल महाविद्यालय के एलएलबी के प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं सहित इस विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी महाविद्यालयों में अध्ययनरत एलएलबी के विद्यार्थियों का भविष्य जुड़ा हैं. विद्यार्थियों ने ज्ञापन सौंपकर उनके रिजल्ट को सुधरवाने की मांग की है. ं इन सभी विद्यार्थियों ने कड़ी मेहनत कई अभावों को झेलते हुए की हैं. इनकी मेहनत पर विश्वविद्यालय प्रबंधन की लापरवाही ने पानी फेर दिया हैं. विद्यार्थियों की इस समस्या का हम विश्वविद्यालय प्रबंधन से चर्चा कर सकारात्मक समाधान निकालेंगे.


Web Title : LLB STUDENTS NOW SUBMIT MEMORANDUM TO MLA VIVEK PATEL, APPRISE HIM OF THE PROBLEM OF DECLARED EXAMINATION RESULTS