लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता: आज बालाघाट और जबलपुर के बीच खेला जायेगा फायनल मुकाबला, अंडर-15 की विजेता बनी गोंदिया

बालाघाट. नगर के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में खेली जा रही अंतर्राज्यीय लेदरबाल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन अंडर-15 का फायनल मैच बालाघाट और गोंदिया के बीच खेला गया. जिसमंे गोंदिया टीम के खिलाड़ी कुश ने शानदार 108 रन बनाये और 20 ओवर में पूरी टीम ने 212 रन बनाकर, 213 रनों का लक्ष्य बालाघाट के सामने रखा. बालाघाट की ओर से ईशान मशी नें शानदार चार विकेट हासिल किये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बालाघाट की टीम महज 170 रन ही बना सकी और पूरी टीम 19 ओवरों में ऑल आउट हो गई. गोंदिया की ओर से रिहान ने 3 विकेट और रॉबिन ने दो विकेट हासिल किये. इस तरह यह मैच गोंदिया ने जीतकर, विजेता बनने का गौरव हासिल किया.

जबकि अंडर-20 का सेमीफायनल मैच जबलपुर और नागपुर के बीच खेला गया. नागपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180 रनों का लक्ष्य रखा. जिसमें कुणाल ठाणेकर ने 56 रन, प्रदीप ने 32 रन और मनीष आचरेकर ने 26 रन बनाये. जहांगीराबाद जबलपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए अभिनव ठाकुर ने 3, अविनाश तिवारी ने 2 और राहुल राजभर ने 2 विकेट हासिल किये. जवाबी पारी खेलने मैदान पर उतरी जबलपुर की टीम के खिलाड़ी अभिनव ठाकुर ने शानदार 82 रनों का योगदान दिया. इस रोमांचक मैच में जबलपुर में जीत हासिल कर फायनल में प्रवेश किया. आज 9 जून को प्रतियोगिता के समापन पर जबलपुर और बालाघाट के मध्य प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जायेगा.  


Web Title : LEATHER BALL CRICKET TOURNAMENT: GONDIA BECOMES WINNER OF UNDER 15 WORLD CUP 2018 BETWEEN BALAGHAT AND JABALPUR