लापता बुढ़ी निवासी कविता बोरकर का कुंये में मिला शव

बालाघाट. विगत 15 दिसंबर की दोपहर घर से लापता बुढ़ी निवासी कविता पति मनोज बोरकर का शव कुंये में तैरता मिला है.  नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 यादव गली में बुधवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई. जब सार्वजनिक कुंये में एक महिला का शव तैरता दिखाई दिया. जिसकी तत्काल सूचना रहवासियों ने पुलिस को दी.  

महिला के शव को बाहर निकाले जाने के बाद जब उसकी पतासाजी के प्रयास किये गये तो किसी को महिला पहचान नहीं आ रही थी. इसी दौरान एक व्यक्ति ने लापता महिला कविता बोरकर का शव होने का अंदेशा जाहिर किया. जिस पर पुलिस ने कविता बोरकर के परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया. जहां परिजनों ने मृतिका महिला के शव की पहचान लापता कविता के रूप में की. महिला की पतासाजी के बाद पुलिस ने शव बरामद कर उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया. जहां शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

गौरतलब हो कि अत्यधिक सिरदर्द से परेशान, कविता बोरकर गत दिनों बिना बताये घर से लापता हो गई थी. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को भी दी थी. जिसके बाद से लगातार परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, जिसका बुधवार को यादव गली वार्ड क्रमांक 11 के सार्वजनिक कुंये में शव तैरता मिला. संभावना व्यक्त की जा रही है कि सिरदर्द की बीमारी से परेशान कविता बोरकर ने कुंये में कूदकर आत्महत्या की होगी. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है. पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही महिला के मौत की वास्तविकता का पता चल पायेगा.  


Web Title : MISSING BUDHI RESIDENT KAVITA BORKARS BODY FOUND IN WELL