विधायक बिसेन के घर के बाजू बिना अनुमति से तोड़ा गया एरिकेशन का बंगला,अप्रत्यक्ष रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष ने विधायक पर बोला हमला

बालाघाट. जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राटसिंह सरस्वार ने कहा कि जिले की खाली जमीनों को और उसे बेचने का षडयंत्र भाजपा के राज मंे हो रहा है, यही नहीं बल्कि शासकीय संपत्तियो को मनमर्जी से तोड़ा जा रहा है, विधायक गौरीशंकर बिसेन के बाजू एरिकेशन बंगले को भी बिना अनुमति से तोड़ दिया गया. जिसकी अनुमति मेरे द्वारा अधिकारियों से मांगे जाने के बावजूद नहीं दी जा रही हैं. अप्रत्यक्ष तौर से जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राटसिंह सरस्वार ने गौरीशंकर बिसेन पर सीधे हमला बोला.  

अध्यक्ष सरस्वार काली पुतली चौक में कांग्रेस के भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना प्रदर्शन आंदोलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा केवल रानी दुर्गावती के नाम से राजनीति कर रही है, विगत दिनों गृहमंत्री अमित शाह, रानी दुर्गावती गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाने वाले थे लेकिन शहर में लगे भाजपा नेताओं के इतने पोस्टरो में कही भी रानी दुर्गावती का फोटो नहीं था. जो रानी दुर्गावती का अपमान है. धर्म और महापुरूषो के नाम से राजनीति करने वाली भाजपा देश, प्रदेश को खोखला कर रही है. जिले की खाली जगहो को बेचा जा रहा है. शासकीय संपत्तियों को तोड़कर उसमें कब्जा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिले में राईस मिलर्स परेशान है, पहले राईस मिलिंग का 250 रूपये चार्ज सरकार देती थी लेकिन अब केवल 75 रूपये दे रही है, जिसके कारण राईस मिलर्स कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रहे है. ग्रामीण क्षेत्रो में पीएम आवास तो स्वीकृत हो गये है लेकिन हितग्राहियों को सालों से राशि नहीं मिली है. वह बरसात में खुली छत के नीचे है. भाजपा सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा जनता और व्यापारियों को भुगतना पड़ रहा है. आगामी समय में कांग्रेस में कई दावेदार है लेकिन यह किस्मत और कमलनाथ जी के हाथ में है कि वह किसे टिकिट देते है. लेकिन हमें प्रदेश में कमलनाथजी की सरकार बनाने के लिए एक होकर आगे बढ़ना होगा.


Web Title : MLA BISENS BUNGALOW DEMOLISHED WITHOUT PERMISSION, DISTRICT PANCHAYAT PRESIDENT INDIRECTLY ATTACKS MLA