भगवान कृष्ण का अपमान करने वाले नपा कर्मी पर दर्ज हो अपराध, एसपी कार्यालय पहुंचा यादव समाज, कहा कार्यवाही नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

बालाघाट. भगवान श्रीकृष्ण को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले मोहगांव नगरपालिका के कर्मी गोपाल देशराज के खिलाफ यादव समाज ने अपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है. बुधवार को यादव समाज के प्रतिनिधि, पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पुलिस अधीक्षक को कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

यादव समाज का कहना है कि जिले के मोहगांव नगरपालिका में पदस्थ गोपाल देशराज ने भगवान राधाकृष्ण के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा है. जिससे, नपाकर्मी के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया जाए. यादव समाज के प्रतिनिधियों ने कहा कि यह टिप्पणी, उस वक्त की गई, जब सरकार के आदेश पर सभी जगह श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था. जिससे समाज में नाराजगी का माहौल है, यदि इस पर कार्यवाही नहीं की गई तो इनके हौंसले बुलंद होगे और भविष्य में गंभीर घटनाए हो सकती है और यदि कार्यवाही नहीं होती है तो यादव समाज अपनी धार्मिक अस्मिता की सुरक्षा के लिए उग्र आंदोलन करेगा.  

पूर्व जिलाध्यक्ष अमृतलाल यादव ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण को नपा कर्मी ने गाय चराने वाला व्यक्ति बताकर, हमारे इष्टदेव का अपमान किया है. उन्होने कहा कि नपा कर्मी के इस तरह से भगवान कृष्ण को लेकर अपमानजनक टिप्पणी किए जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंची है. जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की जाए.  युवा अध्यक्ष मतेश यादव ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण को लेकर नपा कर्मी के अभद्र टिप्पणी के ऑडियो, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे है. जिस पर समाज और हिन्दु धर्मावलंबियों की भावनाओं को आहत करने के मामले में पुलिस अपराध दर्ज करें और उसकी गिरफ्तारी की जाए. उन्होंने कहा कि यदि भगवान श्रीकृष्ण को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने पर कार्यवाही नहीं होती है तो समाज पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करेगा.


Web Title : NAPA EMPLOYEE BOOKED FOR INSULTING LORD KRISHNA, YADAV COMMUNITY REACHES SP OFFICE, SAYS IF ACTION IS NOT TAKEN, FIERCE AGITATION WILL BE LAUNCHED