सड़क हादसे में एक की मौत, एक गंभीर

बालाघाट. रूपझर थाना अंतर्गत बैहर रोड पर ग्राम खंडापार और परसाटोला के बीच मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलटने से मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमे गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की जिला अस्पताल लाते समय मौत हो गई. वही दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसमें गंभीर रूप से घायल पोंडी निवासी अखिलेश पटले को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है. जबकि अस्पताल पुलिस ने पोंडी निवासी मृतक 40 वर्षीय संतोष पिता तुलसीराम राठौर के शव का  पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

मिली जानकारी अनुसार संतोष राठौर, 19 अक्टूबर की रात लगभग 08 बजे गांव के ही अखिलेश पटले के साथ मोटरसाइकिल में बैहर दुर्गा देखने गया था. बैहर में घूमने के बाद दोनों रात्रि में मोटरसाइकिल से बैहर से अपने घर पोंडी लौट रहे थे. तभी ग्राम खंडापार और परसाटोला के बीच गोलाई में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे संतोष राठौर और अखिलेश पटले दोनों मोटरसाइकिल सहित गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद दोनों घायल को उकवा के शासकीय अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया. यहां संतोष राठौर को डॉ. ने मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल अखिलेश पटले को उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया है.  


Web Title : ONE KILLED, ONE INJURED IN ROAD ACCIDENT