नहरा नदी के समीप दो शव मिलने से सनसनी

परसवाड़ा. आज 1 सितंबर रविवार की सुबह तकरीबन 10 बजे चिखलाझोड़ी से डोरा के बीच नहरा नदी के समीप उस समय सनसनी फैल गई, जब मुख्य सड़क से करीब दो किमी दूर नदी में दो शव मिले. जो एक महिला और एक पुरुष का शव है. है, जबकि एक दिन पूर्व ही शनिवार को उसी नहरा नदी से एक मोटर सायकिल बरामद की गई थी. जिसमें गाड़ी से कुछ सामान मिला था. जिसमें लोहे काटने की ग्राइंडर मशीन और नल फिटिंग के सामान था.

जानकारी अनुसार शव की जानकारी ग्रामीणो द्वारा पुलिस को दी गई. जिसके पश्चात मौके पर पहुंची डोरा पुलिस द्वारा शव के पंचनामा कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परसवाड़ा लाया गया. जिनके शव का आज पीएम किया जायेगा.   

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मण्डला के बम्हनी निवासी 45 वर्षीय रवि उर्फ राहुल पिता पोतन गोंडाने, नागपुर में रहकर काम करता था. जो पोला और नारबोद पर्व पर जब घर लौट रहा था तो उसके साथ परसवाड़ा थाना अंतर्गत ठेमा की रहने वाली 40 वर्षीय महिला सुन्नी उर्फ गुडडी पिता हीरालाल सोनी उनके गृह ग्राम ठेमा छोड़ने के लिए शुक्रवार को मोटर सायकिल से निकला था. नाले के समीप डोरा मे रहने वाले ग्रामीणो ने बताया की शुक्रवार को 5 से 6 बजे के दौरान, जहां शव मिले है वहां पर वहां पर तेज बारिश हो रही थी. जिससे ग्रामीणों का मानना है कि नाले के पानी में बह जाने के कारण संभवत उनकी मृत्यु हुई होगी. हालांकि यह तो जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि दोनो की मौत कैसे हुई है. बहरहाल डोरा पुलिस ने शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.


Web Title : SENSATION AFTER TWO BODIES FOUND NEAR RIVER NAHRA