सेवानिवृत्ति पर उपनिरीक्षक राजेन्द्र बंबूरे को यातायात विभाग ने दी भावभीनी विदाई, पुलिस में आने वाले समय में और होगी चुनौती-सीएसपी

बालाघाट. जिले में 35 साल से भी ज्यादा समय से कार्यरत होकर विभिन्न स्थानो में काम करके अपने सेवानिवृत्ति के अंतिम दिनों में बालाघाट यातायात विभाग में कार्यरत उपनिरीक्षक राजेन्द्र बंबूरे, सेवानिवृत्त हो गये है. जिनकी सेवानिवृत्ति पर यातायात विभाग में सादे समारोह में विभाग द्वारा उन्हें भावभीनी विदाई दी गई.

यातायात विभाग में आयोजित विदाई समारोह में प्रमुख रूप से नगर पुलिस अधीक्षक अंजुल अयंक मिश्रा, यातायात थाना प्रभारी शैलेन्द्रसिंह यादव सहित विभागीय अमला मौजूद था.

सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा ने उपनिरीक्षक राजेन्द्र बंबुरे के विभाग में रहते हुए उनके साथ अल्प समय में हुए अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि पुलिस विभाग का काम इतना चुनौतीपूर्ण है कि आदमी समय से पहले बूढ़ा हो जाता है, लेकिन हमें अपने काम के साथ ही स्वास्थ्य पर भी ध्यान देना देना है, पुलिस में आने वाले समय और चुनौतीपूर्ण होगा. उन्होंने सेवानिवृत्त राजेन्द्र बंबुरे के सदा खुश रहने और बेहतर स्वास्थ्य की कामना की.

सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक राजेन्द्र बंबुरे ने अपने नौकरी के अनुभवों का साझा करते हुए बताया कि हमें पुलिस की वर्दी की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए किसी भी मामले मंे ज्यादा उत्तेजित नहीं होना है. हमें अपना काम समर्पण की भावना से करना है, उन्होंने बताया कि नक्सली सहित अन्य जगहों पर काम करने के दौरान हमेशा वरिष्ठ अधिकारियों का अच्छा सहयोग रहा.

यातायात विभाग प्रभारी शैलेन्द्रसिंह यादव ने सेवानिवृत्त उपनिरीक्षक राजेन्द्र बंबुरे के शांत स्वभाव की सराहना करते हुए कहा कि विगत 9-10 महिने से वह उनके साथ काम कर रहे है, लेकिन कभी इन्होंने किसी भी कार्य के लिए मना नहीं किया. भले ही ऊपर से यह कठोर नजर आते है लेकिन अंदर से यह बहुत नर्म है. इनका पूरा जीवन बेदाग और निष्पक्ष रहा और परिवार को एक बेहतर जीवन दे रहे है, जो हम सभी के लिए प्रेरणास्पद है.  उपनिरीक्षक राजेन्द्र बंबुरे की सेवानिवृत्ति पर विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनका तिलकवंदन कर उनका पुष्पहार से स्वागत किया और उन्हें भेंट प्रदान की. इस दौरान यातायात विभाग के सभी कर्मचारी उपस्थित थे.


Web Title : SUB INSPECTOR RAJENDRA BAMBURE ON RETIREMENT WAS GIVEN AN EMOTIONAL FAREWELL BY THE TRAFFIC DEPARTMENT, THERE WILL BE MORE CHALLENGE IN THE POLICE IN THE COMING TIME CSP