श्रमजीवी पत्रकार संघ के मेगा वैक्सीनेशन शिविर का तीसरा चरण 24 जून को

बालाघाट. मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा 23 जून को कमला नेहरू प्रेक्षागृह में आयोजित टीकाकरण शिविर में सुबह से ही टीका लगवाने के लिए लोगों की भीड़ नजर आई. शाम होते होते लगभग 500 से अधिक लोगों को कोविड-19 वैक्सीन की डोज लगाई गई. टीकाकरण के इसी उत्साह को बरकरार रखने एवं जिले में अधिक से अधिक टीकाकरण करने के लिए मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ द्वारा आज 24 जून को पुनः कमला नेहरू प्रेक्षा ग्रह में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया है.

मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ ने नगर की जनता से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर वेक्सीन लगवाने की अपील की गई है. टीकाकरण शिविर का समय प्रातः 10 बजे से शाम 5 बजे तक रहेगा. कोविड-19 वैक्सीन लगवाने  आधार कार्ड साथ में लाना अनिवार्य है.

म. प्र श्रमजीवी पत्रकार संघ बालाघाट के जिलाध्यक्ष इन्द्रजीत भोज ने बताया कि श्रमजीवी पत्रकार संघ बालाघाट इकाई द्वारा मेगा वैक्सीनेशन शिविर का आज दूसरा चरण था. जिसमें 502 लोगों को वेक्सीन लगाई गई. यहां नगर मुख्यालय के अधिकांश युवक-युवतियों एवं बुजुर्गों ने यहां अपना वैक्सीनेशन करवाया है और हम चाहते हैं कि यह टीकाकरण कार्य और तीव्र गति से हो. उन्होंने कहा कि आगामी समय में कोविड-19 की तीसरी लहर की संभावना दिख रही है. इसलिए हम चाह रहे हैं कि मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के माध्यम से आने वाले समय में और टीकाकरण शिविर को बढ़ाया जाये, ताकि बालाघाट नगर मुख्यालय के लोगों को टीकाकरण करवाने में आसानी जाये.


Web Title : THIRD PHASE OF MEGA VACCINATION CAMP OF WORKING JOURNALISTS ASSOCIATION ON JUNE 24