भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जबलपुर में आयोजित कार्यक्रम में जिले से जायेेंगे हजारों युवा, 70 युवाओं ने ली भाजयुमो की सदस्यता

बालाघाट. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का 2 जून को जबलपुर आगमन हो रहा है. वे संस्कारधानी में युवा मोर्चा के संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. जिसे लेकर बालाघाट जिला भाजपा कार्यालय में शनिवार को भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक चौहान, जिला प्रभारी सतेन्द्र पटवा, जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सोहगपुरे, नगर अध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यकारणीय सदस्य की उपस्थिति में युवा मोर्चा की अहम बैठक आयोजित की गई. जिसमें नगर, मंडल और जिला पदाधिकारी उपस्थित थे. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की गई. साथ ही आगामी चुनाव माहौल को देखते हुए बीजेपी यूथ और बूथ दोनों को मजबूत करने के बारे में बताया गया.  

युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष भुपेन्द्र सोहागपुरे ने बताया की यूथ कनेक्ट अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 जून को जबलपुर आ रहे हैं. यहां युवाओं के संभागीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. यूथ कनेक्ट अभियान के तहत बीजेपी संगठन यूथ के साथ-साथ बूथ को भी मजबूत करने का काम कर रही है. इसलिए बीजेपी अध्यक्ष युवाओं और मंडल के तमाम पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. इन्होंने बताया की जिले के 23 मंडलों से कुल ढाई हजार की संख्या में युवाओं को लेकर जाने का लक्ष्य रखा गया है. इसी को लेकर भाजपा कार्यालय में जिला बैठक का आयोजन रखा गया था. युवा जोड़ों अभियान की समीक्षा भी की गई. जबलपुर कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया.

युवाओं ने ली सदस्यता

अध्यक्ष सोहागपुरे ने बताया की बैठक में 70 युवाओं को प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार के समक्ष युवा मोर्चा की सदस्यता दिलाई गई. वहीं आगे के कार्यक्रम को लेकर जिला के पदाधिकारी सभी मंडलों में लगातार बैठकें कर सभी की सूची तैयार की जा रही है. हमारा प्रयास है कि उक्त कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को जोडकर कार्यक्रम में शामिल होने का प्रयास करेंगें.


Web Title : THOUSANDS OF YOUTHS WILL GO FROM THE DISTRICT IN THE PROGRAM ORGANIZED IN JABALPUR OF BJP NATIONAL PRESIDENT JP NADDA, 70 YOUTHS TOOK MEMBERSHIP OF BJYM