ट्रेन से गिरे किशोर के पैर से गुजरी ट्रेन, पांव कटने से हालत गंभीर

बालाघाट. चांगोटोला थाना अंतर्गत खैरगांव निवासी 17 वर्षीय किशोर के समनापुर रेलवे स्टेशन के पास डब्बे के दरवाजे से अनियंत्रित होकर नीचे गिरने से उसका दांय पैर ट्रेन के चक्के की चपेट में आ गया. जिससे उसका दांया पैर पिंडली के पास से कट गया है. जिसे परिजनोें द्वारा निजी वाहन से समनापुर स्टेशन से लाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.  

मिली जानकारी अनुसार खैरगांव निवासी किशोर दिलीप पिता धुरनलाल पारधी, बालाघाट के एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने बुआ के लड़के के लिए खाना लेकर आ रहा था, जो नगरवाड़ा स्टेशन से बालाघाट के लिए बैठा था. ट्रेन के डब्बे केे दरवाजे में खड़ा होने से वह एकाएक असंतुलित होकर समनापुर स्टेशन के पास गिर गया. जिससे उसके दांये पैर से ट्रेन का चक्का गुजरने से पिंडली के पास से पैर कट गया है. जिसकी जानकारी परिजनोें को मिलने के बाद परिजन, घटनास्थल पहुंचे, जहां से उसेे निजी वाहन से जिला चिकित्सालय लाया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.  

पिता धुरनलाल पारधी ने बताया कि उसकी बहन का बेटा, बालाघाट के निजी अस्पताल में भर्ती है, जिसके लिए बेटा दिलीप खाना लेकर आ रहा था. इस दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गया. जिसके बारे में मोबाईल से सूचना मिलने पर उसे वाहन से जिला चिकित्सालय लाया गया है.


Web Title : TRAIN PASSES THROUGH TEENAGERS LEG, CONDITION CRITICAL DUE TO LEG AMPUTATION