किसका होगा भाग्योदय: तीन मंत्री, दो पूर्व सांसद, दो विधायक, दो पूर्व विधायक और दो पूर्व नपाध्यक्ष की प्रतिष्ठा दांव पर

बालाघाट. मध्यप्रदेश विधानसभा 2023 के चुनावी प्रक्रिया 03 दिसंबर को मतगणना के बाद समाप्त हो जाएगी.   जिसमें किस जीत की खुशी मिलेगी और किसे हार का गम सहना पड़ेगा. यह तो जनता के ईव्हीएम में कैद मतो के बाहर आते ही साफ हो जाएगा. पूरी चुनावी प्रक्रिया में प्रत्याशियों ने प्रचार और मतदान में जमकर मेहनत की.  

प्रदेश की विधानसभा के आम चुनाव ना केवल राजनीतिक दलो बल्कि प्रत्याशियों के लिए भी काफी मायने रखते है. इस चुनाव में किसी का राजनीतिक भविष्य प्रारंभ होगा तो किसी का राजनीतिक भविष्य समाप्त हो जाएगा. जिससे यह चुनाव प्रत्याशियों के लिए करो या मरो का चुनाव है, इस चुनाव में यदि वह असफल रहे तो वह केवल राजनीति के इतिहास में दर्ज हो जाएंगे और दि सफल रहे तो राजनीति मंे वह उंचाईयों तक जाएंगे.  

बालाघाट की इस 06 विधानसभा में राजनीतिक दलो के प्रत्याशियो में ही जीत और हार का मुकाबला है. जिसमें कौन जीतेगा और हारेगा, यह तो आज तय हो जाएगा. इस चुनाव में तीन मंत्रियों, दो पूर्व सांसद, दो विधायकों, दो पूर्व विधायको और दो नपाध्यक्ष की प्रतिष्ठा दांव पर है. जिसमें किसी के लिए राजनीति में भविष्य के लिए नए रास्ते खुलेंगे तो किसी के लिए राजनीति के रास्ते दूर तो हो जाएंगे, कहीं ऐसा ना हो कि रास्ता ही खत्म हो जाए. फिलहाल सभी प्रत्याशियों के दिलो में धड़कने है, मतगणना के बाद तय हो जाएगा कि किस प्रत्याशी का भाग्योदय हुआ है और किसका सूर्यास्त.  


Web Title : WHOSE FATE WILL BE AT STAKE: THE PRESTIGE OF THREE MINISTERS, TWO FORMER MPS, TWO MLAS, TWO FORMER MLAS AND TWO FORMER SPEAKER IS AT STAKE