बैहर के शेरपार में युवती की गला रेतकर हत्या, संदेही से पूछताछ कर रही पुलिस

बालाघाट. जिले के बैहर थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरपार में 18 वर्षीय युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई. बीते देररात हुई इस घटना की जानकारी के बाद 28 जून को बैहर एडीएसपी के. एल. बंजारे, एसडीओपी और बैहर थाना का पुलिस अमला घटनास्थल पहंुचा और बारिकी से एफएसएल टीम के साथ बारिकी से निरीक्षण किया. हालांकि अब तक युवती की हत्या आरोपी अज्ञात है लेकिन पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  

बताया जाता है कि उकवा निवासी 18 वर्षीय युवती कविता (बदला नाम) अपने पिता के घर शेरपार आई थी. जहां रात्रि में मेहमान की तरह कविता ने खाना खाया और बाहर निकली थी. जिसके कुछ देर बाद उसका शव सड़क पर पड़ा मिला. किसी ने उसके गर्दन की बांयी ओर धारदार हथियार से गला रेता है. जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल बैहर पुलिस ने युवती का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के उपरांत 28 जून को शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो, उसके पिता शेरपार में उसकी दूसरी मां के साथ रहते थे. जबकि कविता, अपनी मां के साथ उकवा में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी. हालांकि अब तक वजह साफ नहीं हो सकी है लेकिन युवती के गलत आदतों के कारण उसकी हत्या की बात सामने आ रही हैं. बैहर एडीएसपी के. एल. बंजारे ने बताया कि घटनास्थल का एफएफएल टीम के साथ बारिकी से निरीक्षण किया गया है. जिसमें हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है. कुछ संदेहियो से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही हम आरोपी को गिरफ्तार कर लंेगे.


Web Title : WOMAN FOUND DEAD WITH THROAT SLIT IN SHERPAR, POLICE INTERROGATING SUSPECT