पहले महिला की हत्या फिर घर में चोरी, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बालाघाट. हट्टा थाना अंतर्गत गोदरी चौकी के बटकरी निवासी 32 वर्षीय निर्मला पति रविन्द्र कोसरे की 7-8 फरवरी की पत्थर से मारकर हत्या के बाद घर में चोरी के आरोपी लालबर्रा थाना अंतर्गत मुरझड़ निवासी केवल पिता बालाराम लिल्हारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि इसका साथी आरोपी फरार है.  

     गोदरी चौकी प्रभारी अनिल रघुवंशी ने बताया कि विगत दिनों मोटर साइकिल चोरी के संदेह में लालबर्रा पुलिस द्वारा केवल लिल्हारे को पकड़ा था. जिसने पूछताछ में अपने एक साथी के साथ बटकरी से मोटर साइकिल और जेवरात चोरी करने की वारदात स्वीकार की. जिससे सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपी ने फरवरी में बटकरी में महिला की हत्या करने के बाद घर में चोरी की घटना स्वीकार की. जिसमे गोदरी पुलिस ने चौकी अंतर्गत बटकरी में महिला निर्मला की हत्या के बाद चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की माने तो आरोपी केवल पर पहले भी हत्या और चोरी के अपराध दर्ज है. जबकि इसके फरार साथी के खिलाफ लगभग 18 मामले दर्ज है, दोनो ही आदतन अपराधी है. जो जमानत के बाद हत्या और चोरी के अपराध में संलिप्त थे. गोदरी चौकी पुलिस ने महिला निर्मला की हत्या करने के बाद घर से चोरी किए गए जेवरात भी बरामद कर लिए है. जिसे आरोपी ने लालबर्रा के एक सुनार को बेचा था.  

बताया जाता है कि महिला द्वारा कच्ची शराब बेचने का काम किया जाता था. जहां केवल अपने साथी के साथ घटना दिनांक की सुबह शराब पीने गया था. यहां चोरी की नियत से रैकी करने के बाद आरोपी और साथी रात में फिर महिला के घर शराब पीने पहुंचे थे. यहां उन्होंने देखा कि पति सोया है और महिला निर्मला शराब देने आई है. जिसके बाद चोरी की नियत से घर पहुंचे दोनो ही आरोपियों ने पहले महिला की पत्थर से मारकर हत्या कर दी और फिर घर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर घर में रखे जेवरात और महिला के पति की मोटर साइकिल चोरी कर फरार हो गए थे. जिस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को घटना के तीन महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार आरोपी की पुलिस को तलाश है.  


Web Title : WOMAN MURDERED, THEN BURGLARY IN HOUSE, ONE ACCUSED ARRESTED, ONE ABSCONDING