जो ना बोल सकते, ना सुन सकते और ना समझ सकते हैं, उन्हें संसद भेजना क्षेत्र का दुर्भाग्य होगा रिकार्ड मतों से जिताने का संकल्प ले कार्यकत्र्ता: कृशि मंत्री

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघर सारठ: दुमका लोकसभा से एनडीए के प्रत्याषी सुनील सोरेन ने षुक्रवार को सारठ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. सोरेन ने वर्तमान सांसद व झामुमो सुप्रिमो षिबु सोरेन पर कटाक्ष करते हुए लोगों से कहा कि जो ना चल सकते हैं, ना बोल सकते है, ना सुन सकते हैं, ना समझ सकते हैं और ना ही क्षेत्र की समस्या को संसद में रख सकते हैं वैसे लोगों को जिताकर संसद भेजना ना सिर्फ हमारे क्षेत्र का दुर्भाग्य होगा बल्कि हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए भी हम अनर्थ करेंगे. उन्होने कहा कि हर बार लोकसभा चुनाव में षिबु सोरेन अंतिम बार चुनाव लड़ने की बात कहकर लोगों को बरगलाते हैं और चुनाव जीतने के बाद पुरे पांच वर्शो तक सो जाते है.

उन्होंने कहा कि षिबु व हेमंत सोरेन कभी भी आदिवासियों का भला नहीं चाहते है. सुनील ने देष को ताकतवर बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की. वहीं कहा कि इस बार यदि मुझे आपलोगों का आर्षीवाद नहीं मिला तो हमारा भी राजनीति भविश्य खत्म हो जायेगा, हमें अगले बार से पार्टी का टिकट भी नहीं मिलेगा और मैं मर जाउंगा. मौके पर मौजूद आदिवासी समाज के लोगों से उन्होने संथाली भाशा में भी बात कर वोट की अपील की.

सारठ, नारंगी मोड़ व चितरा में खुला पार्टी कार्यालय: पार्टी प्रत्याषी सुनील सोरेन के साथ मौजूद कृशि मंत्री रंधीर सिंह व सारठ विधानसभा के सह प्रभारी रीता चैरसिया ने संयुक्त रूप से सारठ, चितरा व नारंगी मोड़ में पार्टी के चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया और सारठ प्रखंड के 27 पंचायतों को कलस्टर स्तर पर बांटकर विभिन्न पंचायतों के मौजूद कार्यकत्ताओं को जनसंपर्क अभियान में सीधे जुड़ जाने का आह्वान किया. कृशि मंत्री ने कहा कि पार्टी कार्यकत्र्ता अति विष्वास में नहीं रहें, घर-घर जाकर मतदाताओं से मिलें और मोदी जी के विकास कार्यो को बताकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करें. मौके पर तीनों  मंडल के अध्यक्ष जयराम पोद्दार, परमानंद ठाकुर, बिमल सिंह, 20 सुत्री अध्यक्ष कृश्णमुरारी राय, संथाल परगाना स्वच्छता प्रभारी संतोश तिवारी, पप्पू सिंह, बिश्णु राय, मनोज यादव, युधिश्ठिर राय, प्रकाष पंडित, निप्पू सिंह, प्रकाष लाल, रवि तिवारी समेत दर्जनों कार्यकत्र्ता मौजूद थे.

कुकराहा व तालझारी दुर्गा मंदिर में टेका माथा: अपने चुनाव प्रचार को लेकर पहली बार सारठ प्रखंड क्षेत्र पहूंचे प्रत्याषी सुनील सोरेन ने कुकराहा व तालझारी दुर्गा मंदिर पहूंचकर माथा टेका और माता से जीत का आर्षीवाद मांगा, मौके पर कृशि मंत्री व कई कार्यकत्र्ता भी मौजूद थे.

 

Web Title : THOSE WHO CANNOT SPEAK, CANNOT HEAR AND UNDERSTAND, THE MISFORTUNE OF SENDING THEM TO PARLIAMENT WILL BE THE FATE OF THE REGION: THE MINISTER OF STATE FOR EDUCATION

Post Tags:

election