मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप कोशांग के तहत बैठक आयोजित

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघरः प्रजातंत्र में सभी मतदाता अपना मतदान अवश्य करें इसे सुनिश्चित करने के उद्देश्य से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम स्वीप कोशांग के तहत आयोजित किए जा रहे हैं. इसी उद्देश्य से आज कोषांग की बैठक सूचना भवन सभागार में आयोजित की गई.

बैठक में नोडल पदाधिकारी सुश्री मीनाक्षी भगत, रवि कुमार, जेएसएलपीएस के जिला समन्वयक प्रकाश रंजन उपस्थित थे. बैठक में उपस्थित विभिन्न प्रखंडों के प्रखंड समन्वयक एवं मार्केटिंग ऑफिसर को अपने क्षेत्र अंतर्गत सभी मतदाताओं को मताधिकार के उपयोग सुनिश्चित करने हेतु मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने के लिए कहा गया.

सखी मंडल की महिलाओं से गुरुवार को ’’घंटी बजाओ’’ कार्यक्रम के अंतर्गत घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरूक करने को कहा गया. उन्हें मतदाता सूची में मतदाताओं के नाम जोड़ने संबंधी दिनांक 29. 03. 2019  को सभी बूथों पर आयोजित होने वाले विशेष कैंप के बारे में भी जागरूक करने को कहा गया. साथ हीं मार्केटिंग ऑफिसर को उनके क्षेत्र अंतर्गत सभी पीडीएस डीलर को मतदाता चैपाल प्रतियोगिता आयोजित करने का निर्देश दिया गया.

यह मतदाता चैपाल प्रत्येक सप्ताह के 2 दिन बुधवार और शनिवार को आयोजित करने को कहा गया था, ताकि क्षेत्र अंतर्गत सभी मतदाता से जुड़ सकें. साथ ही उन्हें सभी कार्यक्रमों के फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी करने का भी निर्देश दिया गया.

Web Title : VOTER AWARENESS PROGRAM HOLDS MEETING UNDER SWEEP KOSHANG

Post Tags:

meeting