देवघर नगर थाना की पुलिस ने किया बाइकर्स गैंग एवं झपट्टा मार गिरोह के पर्दाफाश छह लोग गिरफ्तार

देवघर (विजय सिन्हा ब्यूरो, संथाल परगना): देवघरः देवघर नगर थाना की पुलिस ने बाइक पर सवार होकर छिनतई करने वाले एक गैंग झपट्टा मार के उद्भेदन का दावा किया है. पुलिस ने इस गैंग के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

ज्ञात हो कि कल यानि 25 मार्च की देर शाम कास्टर टाउन की रहने वाली एक महिला से मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा मोबाइल, सोने की अंगूठी और नगद पैसे से भरे बैग की छिनतई की गई थी. सरेशाम थाना के पास हुई इस वारदात से देवघर में पुलिस की नकारात्मक छवि उभर कर सामने आ रही थी.

जिसके बाद देवघर नगर थाना के पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि महिला से छिनतई की शिकायत मिलने के बाद में अपराधियों को पीछा कर पकड़ा गया. पुलिस के अनुसार, इस कांड में शामिल जटाही निवासी 20 वर्षीय राजेश कुमार मंडल, हनुमान टिकरी निवासी 20 वर्षीय अभिराज कुमार मंडल उर्फ रिषु, राउत नगर निवासी 22 वर्षीय सिंधु कुमार, हनुमान टिकरी निवासी 19 वर्षीय कारु कुमार उर्फ सुभाष कुमार, कुंडा मोड़ निवासी 19 वर्षीय भानु कुमार सिंह और जून पोखर निवासी 38 वर्षीय सुरेश पोद्दार को गिरफ्तार किया गया है.

बहरहाल गिरफ्तार अपराधियों के पास महिला से छीना हुआ मोबाइल, पर्स, सोने की अंगूठी, 3000 रुपया नगद के अलावा 10 मोबाइल और 2700 रुपया नगद भी बरामद किया गया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक अपाचे और एक पल्सर बाइक भी जब्त किया है. गिरफ्त में आये इन अपराधियों पर पूर्व में देवघर नगर थाना, कुंडा थाना और जसीडीह थाना में कई मामले दर्ज है.

Web Title : POLICE IN DEGHAR NAGAR THANA COPS ARREST SIX MEN IN A GANG BEATING AND SWOOP

Post Tags:

crime