टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने मोदी की केदारनाथ यात्रा पर कसा तंज, कहा इस बार भगवान भी नहीं बचा सकते हारने से

इस बार के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच जबर्दस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने कोलकाता में वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. अभिषेक ने बंगाल में सभी सीटों पर टीएमसी की जीत का दावा करते हुए मोदी की केदारनाथ यात्रा पर तंज कसा.  

अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण कोलकाता संसदीय क्षेत्र के बूथ नंबर 208 पर अपना वोट डाला. इस दौरान मीडिया से बातचीत में अभिषेक ने कहा, इस बार भगवान भी मोदी को हारने से नहीं बचा सकते. उन्हें ध्यान करने दीजिए. बता दें कि अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.  

पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर सातवें चरण के तहत मतदान हो रहा है. अभिषेक बनर्जी ने नोटबंदी और रोजगार जैसे मुद्दों को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, मोदी सरकार ने पांच साल में गलती पर गलती की. हमें बंगाल में सभी 42 सीटों पर जीत का भरोसा है.

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद पीएम मोदी केदारनाथ और बदरीनाथ की यात्रा पर हैं. शनिवार को पीएम ने केदारनाथ में दर्शन-पूजन किया. इसके बाद करीब 17 घंटे तक एक गुफा में ध्यान लगाने के बाद उन्होंने रविवार सुबह भी केदारनाथ मंदिर में पूजा की. पूजा के बाद बाहर निकले पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं आभारी हूं कि चुनाव आयोग की वजह से दो दिन ध्यान करने का मौका मिल गया. उन्होंने कहा कि मुझे लंबे समय बाद गुफा में ध्यान लगाने का मौका मिला है.  

15 मई को पीएम मोदी ने डायमंड हार्बर की रैली में अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला था. इसको लेकर बनर्जी ने पीएम को कानूनी नोटिस भेजा है. मानहानि के इस नोटिस में पीएम से 36 घंटे के अंदर बिना शर्त माफी की मांग की गई है. अभिषेक ने कहा, 15 मई को पीएम ने रैली में जो कुछ कहा उसे सही साबित करने के लिए उन्हें ठोस सबूत दिखाने होंगे. अगर वह ऐसा करने में नाकाम रहते हैं तो मैं उन्हें आपराधिक मानहानि के मामले में कोर्ट में घसीटूंगा.


Web Title : TMC LEADER ABHISHEK BANERJEE LASHES OUT AT MODIS KEDARNATH VISIT, SAYS THIS TIME GOD CANT EVEN SAVE FROM LOSING