कांग्रेस के योजनओं का फीता काटकर वाहवाही लुट रही बीजेपी सरकार-आलोक दुबे

धनबाद : कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री आलोक दुबे ने कहा कि भाजपा सरकार की पोल खुल चुकी है. कांग्रेस के समय बनाई योजनाओ का फीता काटकर मोदी सरकार वाह वाही ले रही है.

उन्होंने कहा की जब कांग्रेस सत्ता में थी उस वक्त भाजपा एफडीआईं , आधार , मनरेगा जैसे योजनाओ के विरोध में खड़ी थी. आज सत्ता में आते ही उन सभी योजनाओं का समर्थन कर रही है.जिसे कांग्रेस ने मूर्तरूप दिया था. यह सरकार 3 वर्षो में जनता को सिर्फ धोखे दीये है.

 उन्होंने कहा कि धनबाद चंद्रपुरा रेल लाइन का परिचालन आज बगैर वैकल्पिक व्यवस्था के ही बंद कर दिया गया. आज सरकार के इस फैसले से लाखों लोग प्रभावित है. कांग्रेस पार्टी उनके फैसले का अपने शांतिपूर्ण आंदोलन के तहत जवाब भी दे रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में 14 हजार किसानों ने लोन माफ़ी नहीं होने से आत्महत्या करने के लिए विवश हुए. इसी सरकार में कॉरपरेट घरानों का एक लाख 70 हजार कर्ज माफ कर दिया.

भाजपा द्वारा किये जारहे नाकामियों के चलते आने वाले समय में 2028 तक 35 करोड़ लोगो को रोजगार की जरुरत पड़ेगी. सभी को रोजगार देने में 60 वर्ष लग जायेंगे. भाजपा की नाकामियों के चलते राष्ट्रीय सुरक्षा संदेह के घेरे में है.

भाजपा की और राष्ट्रपति पद के लिए रामनाथ कोविंद को उम्मीदवार बनाये जाने पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि उम्मीदवार चयन से पूर्व विपक्ष की राय ली जानी चाहिए थी. राष्ट्रपति का पद राजनीती से परे है जिसपर प्रतिभावान का चयन होना चाहिए कोविंद का चयन कर मोदी सरकार ने जातिवाद को बढ़ावा देने का काम किया है.

प्रेस वार्ता में अलोक दुबे के साथ प्रदेश महामंत्री  सूर्यकांत शुक्ला , ब्रजेन्द्र सिंह , मनोज सिंह , अजय दुबे , अनवर समीम , ठाकुर जी संतोष सिंह , शमशेर आलम उपस्थित थे.

Web Title : BJP GOVERNMENT LOOTING THE LACE OF CONGRESS LOSES ITS APPLAUSE ALOK DUBEY

Post Tags:

alok dubey