बोकारो में प्रतिबंधित मांस देख बवाल, पत्थरबाजी में जवान घायल

बोकारो : चास चेकपोस्ट के पास मंगलवार को मुख्य सड़क पर एक थैले में मिले प्रतिबंधित मांस को लेकर बवाल शुरू हो गया. उत्तेजित लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी. कुछ वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई.

सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी आकर लोगों को समझाने लगे. भीड़ में शामिल कुछ युवक आक्रोशित हो गए और पुलिस वालों से ही उलझ गए. आरोप है कि पुलिस पर पत्थर फेंका गया.

मामला शांत न होते देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इसके बाद सड़क से लोगों की भीड़ हट गई. ऐहतियातन अतिरिक्त पुलिस बल को भी बुला लिया गया. घटनास्थल के आसपास से कुछ शरारती तत्व रुक-रुककर पत्थरबाजी करने लगे.गली से फेंके गए एक पत्थर से सिपाही सुरेंद्र राम घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पर सवार दो युवक चेकपोस्ट की ओर से गरगा पुल की ओर जा रहे थे. तभी बाइक के पीछे बैठे युवक के हाथ से एक थैला गिर गया. युवक अपना थैला उठाने रुका. लोग भी उसकी मदद के लिए आगे बढ़े लेकिन जैसे ही जानकारी मिली कि थैले में प्रतिबंधित मांस है तो लोग भड़क उठे.

पुलिस ने थैले को जब्त कर लिया. बताया गया कि थैले में मिले मांस की जांच कराई जाएगी और प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. डीसी रॉय महिमापत रे ने जनता से अपील की है कि वे अफवाह पर ध्यान न दे, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी

Web Title : BOKARO RESTRICTED FLESH ORGANICALLY