सिंफर के रिटायर्ड वैज्ञानिक की मौत

बरवाअड्डा: बरवाअड्डा-धनबाद मार्ग पर पंचवटी बार के समीप शुक्रवार की दोपहर कार की चपेट में आने से सिंफर के रिटायर्ड वैज्ञानिक जगदीश चंद्र घोष (80) की मौत इलाज के दौरान केंद्रीय अस्पताल में हो गयी. वह रामकृष्ण विवेकानंद सोसाइटी, बैंकमोड़ के अध्यक्ष भी थे.

श्री घोष विज्ञान विहार कॉलोनी स्थित अपने घर से स्कूटर (बीआर 17 ई 4862) से धनबाद-बरवाअड्डा मुख्य पथ स्थित एक सैलून में बाल कटाने आये हुए थ़े घर लौटने के क्रम में धनबाद से बरवाअड्डा की ओर तेज गति आ रही कार (जेएच 10 एफ 7557) ने स्कूटर को धक्का मार दिया़ घटना में श्री घोष बुरी तरह से घायल हो गये.

स्थानीय लोगों ने उन्हें सेंट्रल हॉस्पिटल में भरती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मृतक का पुत्र दिल्ली में व्यवसायी है, जबकि पुत्री पुणे की एक कंपनी में कार्यरत है़ मृतक मूल रूप से गोपालपुर, जिला वीरभूम (पश्चिम बंगाल) के रहने वाले थ़े पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया है़ दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.

विवेकानंद सोसाइटी ने जताया शोक: रामकृष्ण विवेकानंद सोसाइटी ने शोक जताया है. शोक जताने वालों में एनएन घोष, विजय सिन्हा, कमल घोष, राजेश कुमार, बिकेश सिंह, तरुण गोस्वामी आदि शामिल हैं.

Web Title : CMFRS RTD. SCIENTIST DIES