पार्षद ने गंदगी पर बैठ कर दी दुर्गोत्सव की बधाई

झरिया : झरिया में व्याप्त गंदगी जब सभी प्रयासों के बावजूद साफ़ नहीं हो पाया तो पार्षद ने इसके लिए अलग रास्ता निकाल लिया. ताकि उनकी आवाज जिले के आलाधिकारी के कानो तक जा सके. झरिया में माडा कमिर्यों के हड़ताल से स्थिति काफी नारकीय हो गयी है. सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गयी है. दुर्गा पूजा के काफी दिन बचे है ऐसे में सफाई न होने से लोग खासे परेशान थे.

पार्षद से भी इसकी शिकायत की थी. पार्षद ने इस सम्बन्ध में अधिकारियों को पत्र भी लिखा लेकिन कोई करवाई नहीं हुई. मजबूरन आज वार्ड 37 के पार्षद अनूप साव के साथ सैंकड़ो स्थानीय लोग कचड़े की ढेर पर बैठ कर धनबाद के माडा एम डी उपायुक्त, विधायक, सांसद, मेयर को हार्दिक बधाई दी.

वहीँ लोगो का कहना है माडा एम डी , उपायुक्त, एवं एस डी ओ के साथ धनबाद के टाउन हॉल में वार्ता में क्लीन झरिया के बड़े - बड़े वादे किए गए थे. लेकिन ये वादे उनके होटो तक ही रह जाती है आम जनता को ये सब सिर्फ सुनने को मिलता है देखने को नही मिलते इसी को लेकर झरिया की जनता त्राहि - त्राहि कर रहे है कभी पानी को लेकर तो गंदगी को लेकर तो कभी बिजली को लेकर मगर इन समस्याओं से कैसे निजाद पाए जनता. मौके पर विजय साव ,मुन्ना खान ,छोटू साव, गुड्डू कुमार आदि मौजूद थे.

 

Web Title : COUNCILOR STAKING CONGRATULATE OF DURGOTSV SIT ON THE DIRT