धनबाद क्लब में बिछी चुनावी बिसात, 19 को होगा मतदान


धनबाद : धनबादक्लब में चुनावी बिसात बिछ गई है. सभी पदों के लिए दावेदार मैदान में हैं. नई कमेटी का फैसला 19 जून रविवार को मतदान से होना है. चुनाव में विभिन्न पदों के लिए नए चेहरों के साथ क्लब के कुछ चर्चित चेहरों ने दावेदारी पेश कर हलचल बढ़ा दी है.

दावेदारों के भाग्य का फैसला क्लब के 680 सदस्य करेंगे. गुरुवार को अंतिम रूप से मतदाता सूची का प्रकाशन किया जाना है. दावेदार व्यक्तिगत रूप से वोटरों से मिल रहे हैं, तो एसएमएस वार भी चल रहा है. नए-पुराने चेहरों को लेकर भी उठापटक है. क्लब के सदस्य दो गुटों में बंटे नजर रहे हैं. एक पक्ष पुन: कमेटी में स्थान बनाने की जुगत में है, तो दूसरा पक्ष परिवर्तन की बात कर वोटरों को रिझाने में लगा है.

एक्जीक्यूटिव कमेटी के लिए सात मैदान में

धनबादक्लब एक्जीक्यूटिव कमेटी के पांच पद के लिए सात दावेदार मैदान में है. इनमें आदित्य प्रसाद, अमरेश सिंह, बसंत हेलीवाल, ब्रजेश नारनोली, मनोज कुमार अग्रवाल, नीलेश कुमार गुप्ता, विक्की कथूरिया. इनमें सबसे अधिक मत प्राप्त करने वाले पांच उम्मीदवारों को नई कमेटी में जगह मिलेगी.

वरीय उपाध्यक्ष-- चेतन गोयनका , डॉ. ओम प्रकाश अग्रवाल . उपाध्यक्ष--नितेश शाहाबादी , ओम प्रकाश अग्रवाल . सचिव--नवल किशोर उपाध्याय , प्रणय पूर्वे . संयुक्त सचिव-- राहुल गोएल , शैलेन्द्र नरूला . कोषाध्यक्ष-- एबीफिलिप , विशाल कक्कड़ .

Web Title : DHANBAD CLUB FACES ELECTION SCENARIO19 TO BE VOTED.