धनबाद आइएसएम के श्रीयम के खाने में मिला कॉकरोच, चार बीमार

धनबाद : धनबाद के धैया स्थित आइएसएम कैम्पस के निकट श्रीयम नामक रेस्त्रां में खाना खाने से चार लोग विमार पड़ गए. सभी का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. बताया जाता है की उक्त रेस्त्रां में खाना खाने गए लोगों के खाना में कॉकरोच निकला था जिसके बाद ग्राहकों ने जम कर रेस्त्रां प्रबंधन को खरी खोटी सुनाई इसी दौरान अन्य लोगों की तबियत ख़राब होता देख सभी को वहा से लेकर निकले व सीधे अस्पताल में भर्ती कराया.

जहाँ चिकित्सक ने बताया की खाना में कॉकरोच होने की वजह से सभी को फ़ूड पॉइजनिंग हो गया था.ये वही रेस्तरा है जंहा से आइएसएम के हॉस्टल में रह कर पढाई करने वाले सैकड़ो छात्र छात्राओ का खाना प्रतिदिन जाता है..

ऐसे में इस तरह के घटना से यही प्रतीत होता है की रेस्त्रां प्रबंधन अपने रेस्त्रां में साफ़ सफाई नहीं रखते है जिस कारण ऐसी घटना हुई. खाने में कॉकरोच की ख़बर पा कर जब हमारी टीम रेस्त्रां पहुँची तो देखा की रेस्त्रां के किचन में खाना को बिना ढके रखा गया है ऐसे में जीव जंतु का खाना में गिरना कोई अचरज की बात नहीं.

भूक्तभोगियों ने बताया की मामले में जल्द ही उपभोक्ता अदालत में शिकायत दर्ज कराया जायेगा.वंही रेस्त्रां प्रबंधन के सतीश भाटिया ने घटना की पुष्टी की है और खाने में कॉकरोच मिलने की बात को सही बताते हुए उन्होंने बताया की इस घटना के लिए ग्राहकों से माफ़ी मांग ली गई थी.

 

Web Title : DHANBAD ISM SHRIYAM COCKROACH FOUND IN FOOD FOUR SICK