कचरा चुनने वाले तीन युवको ने की थी डकैती

धनबाद ; धनबाद पुलिस ने मुनीडीह ओपी अंतर्गत स्पोर्टनगर कालोनी में रहने वाले वाशरी के सहायक अभियंता कुलोल सान्याल के घर हुई डकैतीकांड का उद्धभेदन कर लिया है.  दिन में कुड़ा कचरा चुनने वाले तीन युवको ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था.

विधि व्यवस्था डीएसपी डीएन बंका ने कांड का खुलासा करते हुए पत्रकार को बताया कि अपराधियों ने सान्याल के घर 28 नवम्बर की रात डकैती की वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद निरंतर गठित पुलिस टीम अपराधियो की खोजबीन में जुटी रही थी.

विशेष सुत्रो के माध्यम से वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्य शौकत खान को सर्वप्रथम गिरफतार किया गया जिसकी निशान देही पर दो अन्य आरोपी मिनू एवं नासिर अंसारी की गिरफतारी की गई.

उन्होने बताया कि सभी आरोपी जोगता थाना क्षेत्र के रहने वाले है आरोपीयो के पास से 650 रू0 लूट की रकम के साथ  घटना में इस्तेमाल हुए लकड़ी का लठठा बरामद किया गया है. विदित हो की कुलोल सान्याल के घर 28 की रात में करीब डेढ़ बजे खिड़की का रॉड उखाड़ कर पांच अपराधियों का गिरोह अंदर घुस गया और फीर घरवालो को कब्जे में लेकर वारदात को अंजाम दिया गया था.

अपराधी घटना को अंजाम देकर जेवरात , मोबाईल फोन के अलावे दो हजार नकद सहित लाखो की सम्पति ले भागे थे. डीएसपी ने बताया की  गिरफत में आये सभी आरोपी इतने शातिर है कि दिन में कचरा चुनने के बहाने डकैती व लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाने के बाद घरो को टारगेट करते थे.

पुलिसियां पुछताछ में यह बात सामने आई है कि इस गिरोह की यह पहली डैकती थी. गिरोह के दो और आरोपियो के धर पकड़ के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है.

Web Title : GARBAGE CHOOSING THREE YOUTH WERE THE ROBBERY