जेवीएम द्वारा बुलाई गई हड़ताल बेअसर,प्रशासन सख्ती से निपटने को तैयार


धनबाद : स्थानीय नीति में संशोधन की मांग को लेकर जेवीएम द्वारा बुलाई गई दो दिवसीय आर्थिक नाकेबंदी के पहले दिन धनबाद स्टेशन पर बंद बेअसर रहा.

रेलवें व जिला प्रशासन के संयुक्त मोर्चाबंदी से बंद समर्थको की तैयारी ढ़ीली पड़ गई किसी भी बंद समर्थको को स्टेशन मे प्रवेश की इजाजत नही थी.

स्टेशन के हर छोर पर आरपीएफ जीआरपी एवं स्थानीय पुलिस की चाॅक चैबंद व्यव्स्था रही.

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे डीएसपी विधि व्यवस्था डीएन बंका ने बताया कि कही से भी बंदी को सफल नही होने दिया गया है माल ढुलाई से लेकर यात्रि गाड़िया सभी सामान्य पाई गई है यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी नही हो और कानून को हाथ में लेने वाले से सख्ती से निपटने के लिए प्रशासान चैकस है.

इधर जीआरपी पुलिस पदाधिकारी ने भी बताया कि स्टेशन में प्रवेश करने के हर दरवाजे पर चैकसी बरती जा रही है जवान हर दो घंटे पर गश्ती कर रहे है अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है उन्होने कहा कि अभीतक एक भी जीआरपी थाना क्षेत्र से एक भी आन्दोलनकारी के गिरफतारी की सुचना नही है.

दुसरी तरफ बीसीसीएल के कई लोडिंग प्वांइट पर बंद का असर देखा गया . झरिया लोदना क्षेत्र के सीके साइडिंग और कुजामा के काटा घर में सन्नाटा पसरा रहा . इन जगहो में कोयले का डिस्पेंच प्रभावित हुआ.

Web Title : JVM STRIKE FAILS DUE TO STRICTNESS OF POLICE FORCE