पूर्व मंत्री अपर्णा सेनगुप्ता ने फाब्ला आयोजित सभा को किया संबोधित

निरसा : निरसा के जनप्रतिनिधि जनता की सेवा की भावना भूल प०बंगाल के विभिन्न जिलों में अपना व्यावसायिक साम्राज्य कायम करने में लगे हुए है. चुनाव आते ही निरसा के कल-कारखाने खुलने के कवायदे तेज हो जाते है. परन्तु चुनाव बाद बंद कल-कारखाने तो नहीं खुलते लेकिन चालु कल-कारखाने जरुर बंद करवा दिए जाते है.

उक्त बाते पूर्व मंत्री अपर्णा सेनगुप्ता ने खुदिया कालीमाटी कॉलोनी में कही. वे रविवार को फाब्ला द्वरा आयोजित सभा को संबोधित कर रही थी. उन्होंने कहा की, बरबेन्दिया पुल गिरने में मेरा कोई दोष नहीं था. परन्तु यहाँ के विधायक ने उसके लिए मुझे दोषी ठहराकर जनता को बरगलाने का काम किया.

पांच वर्षो के अपने कार्यकाल में उन्होंने पुल का पुनर्निर्माण क्यों नहीं करवाया. निरसा विधानसभा की जनता को 30 वर्षो से बाप बेटे बरगलाने का काम करते रहे है. उन्होंने कहा की, विधायक जिला के एक वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी के संरक्षण में पंचायत प्रतिनिधियों का हक़ भी मार रहे है. मैने अपने सीमित कार्यकाल में निरसा में जो विकास का कार्य किया वह जनता देख व जान रही है.

मैरे द्वरा केबिनेट में पास करवाया गया. निरसा महिला पोलिटेक्निक कॉलेज को विधायक आज तक निरसा में भवन नहीं बनवा पाए. दुसरे के द्वरा किये गए कार्यो का फीता काट विधायक अपना वाहवायी लूटना बंद करे. जनता जानती है तथा समय आने पर इसका जबाब देगी. उन्होंने कहा की, विस्थापितों के आन्दोलन को बारबार बेचने वाले लोग भी विधायक बनने का सपना पाले हुए है.

जो आज तक एम.पी.एल के विस्थापितों को उनका हक़ नहीं दिलवा पाए. वे आम लोगों का हक़ व अधिकार की लड़ाई कैसे लड़ पाएंगे. उक्त अवसर पर शशि सिंह के नेतृत्व में विभिन्न दलों के 40 युवकों ने फाब्ला की सदस्यता ग्रहण की. नवआगंतुकों को अपर्णा ने माला व पार्टी का झंडा देकर पार्टी में शामिल करवाया. इससे पूर्व निरसा चौक से फाब्ला कार्यकर्ता मोटरसाइकिल जुलुस लेकर कार्यक्रम स्थल पहुंचे. कार्यक्रम को सफल बनाने में विमल चक्रवर्ती ,बम्पी चक्रवर्ती ,नीलू लायक, अमर दास, मनेश सिंह सहित अन्य की भूमिका रही.

Web Title : MLA ARUP CHATTERJEE INAUGURATED CAGE CULTURE