ब्रम्हषि युवा एकता मंच समाज द्वारा मिलन समारोह का आयोजन

राजगंज : रविवार को राजगंज स्थित खरणी मोड़ अवस्थित आंनद विहार कॉलोनी में ब्रम्हषि युवा एकता मंच समाज ने वनभोज सह मिलन समारोह का आयोजन किया. जिसमें समाज के उत्थान के लिए विस्तृत चर्चा की गई व संकल्प लिया गया. वक्ताओं ने अपने संबोधन में कहा की दहेज़ प्रथा एक कुरीति है इसकी समाप्ति की दिशा में पहल होनी चाहिए, भ्रूण हत्या पर पाबन्दी लगाये जाने की दिशा में चर्चा हुई. 

लड़कियो की शिक्षा, निर्धन विद्यार्थियों के पढाई में हर संभव मदद, समाज में शिक्षा का प्रसार करना, समाज में एकता स्थापित करना, समस्याओं का सामाजिक रूप से निवारण करना, नशा मुक्ति, पर्यावरण संरक्षण के तहत अपने गाँव में अधिक से अधिक पौधे लगाने सहित विभिन्न विषयों पर बल दिया गया. इस दौरान समाज के लिए एक मुफ़्त टैंकर दिए जाने की घोषणा व शिक्षा के प्रसार के लिए काउंसलिंग के तहत शिक्षा परामर्श दिए जाने की घोषणा की गई.

मौके पर कई अहम निर्णय भी लिया गया जिसमे गाँवो एवं शहरों का भ्रमण कर ब्रम्हषि मंच के उद्देश्य से समाज के लोगों को अवगत करना है. बहुत जल्द संगठन का विस्तार किये जाने की बात कही गई. जिसमे गाँवो के साथ साथ शहरों में रहने वालों को जोड़ने का भी लक्ष्य रखा गया.पूर्वनियोजित कार्यक्रम के तहत जिले के विभिन्न क्षेत्रों से समाज के युवाओं ने भाग लिया. कार्यक्रम की अध्यक्षता योगेश चौधरी व संचालन सुनील चौधरी ने किया.

सभा को संबोधित करने में बैभव सिन्हा, भानु प्रताप, दिपक चौधरी, बिजय सिंह चौधरी, पंकज सिंह, अमरजीत सिंह, मदन मोहन चौधरी, अश्विनी सिंह, महेंद्र कुमार, उमाशंकर सिंह, पवन शर्मा इत्यादि शामिल थे. मौके पर योगेश प्रसाद चौधरी, होरेंन चौधरी, सुनील चौधरी, आशुतोष चौधरी, पंकज चौधरी, हेमंत चौदरी, सुमित चौधरी, शैलेंद्र शर्मा, समीर राय, नंदू चौधरी, चंद्रशेखर मेहता, चन्दन चौधरी, महेंद्र चौधरी, प्रवीण शर्मा, महेंद्र चौधरी, गुड्डू चौधरी, विशाल चौधरी सहित कई युवा उपस्थित थे.

Web Title : MILAN PROGRAM HELD OF BRAMARSHI YUVA EKTA MANCH SAMAJ