दुर्गा पूजा और मुहर्रम को लेकर शान्ति समिति की बैठक

भुली : रविवार को भुली ओपी में आने वाले दुर्गा पूजा और मुहर्रम को लेकर शान्ति समिति की बैठक की गयी. बैठक में धनबाद डीएसपी डी एन बंका सहित धनबाद थाना इन्स्पेक्टर परमेश्वर प्रसाद सहित भुली ओपी प्रभारी राजकुमार पासवान,सभी दुर्गा पूजा पंडाल की पूजा समितियों के सदस्य और भुली के कई गणमान्य उपस्थित थे.

बैठक भुली ओपी प्रभारी राजकुमार पासवान की अध्यक्षता में शुरू की गयी. इस मौके पर पर डीएसपी ने दुर्गा पूजा पंडालो के सदस्यों को शांतिपूर्ण तरीके से पूजा संपन्न कराने को लेकर कई दिशानिर्देश दिए. पंडालो में सुरक्षा के मद्देनजर सीसीटीवी लगाने सहित महिला पुरुषो के आने जाने के लिए अलग अलग व्यवस्था, पंडालो के आसपास ख़राब सडको की मरम्मती, पंडाल के आसपास पीने के पानी व्यवस्था, अँधेरे वालो जगहों पर लाईट की व्यवस्था करने निर्देश डीएसपी ने दिया.

डीएसपी ने बताया की सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन की और से भी कई कदम उठाये गए है. सभी पूजा पंडाल के आसपास भीड़ रहने तक पुलिस कड़ी निगरानी रहेगी. मुख्य चौक चोराहे पर सीसीटीवी लगाकर कड़ी नजर रखी जायेगी. पूजा समिति के सदस्यों को अग्निशमन विभाग की ओर से आग पर काबू पाए जाने की ट्रेनिंग दी जाएगी.

मौके पर शांन्ति समिति के सदस्य अनंतनाथ सिंह, निलुकांत सिन्हा, सकलदीप सिंह, विजय नारायण पाण्डेय, ललन मिश्रा, मनोज कुमार गुप्ता महेश सिंह, रामदेव दास, राजू प्रसाद हरि, छोटू राम, मो. युसूफ, लक्ष्मी झा, वासुदेव रविदास, मनोज कुमार पंडित, आदि उपस्थित थे.

 

 

Web Title : SHANTI SAMITI MEETING HELD FOR DURGA PUJA AND MUHARRAM