कुख्यात अपराधी सुरज सिंह गिरोह के दो शातिर सदस्य गिरफ्तार

धनबाद : बीती रात ग्यारह बजे जोगता पुलिस ने छापामारी के दौरान जोगता चैक से कुख्यात अपराधकर्मी सुरज सिंह गिरोह के दो शातिर सदस्यों को रंगदारी का पचहत्तर हजार नकद, एक मोबाइल व एक बाईक के साथ दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधी शुभम सिंह (20 वर्ष ) तेतूलमारी, शिव कुमार गोप सिजुआ का निवासी है.

एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने प्रेस कांफे्रस में बताया कि बीती रात पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि सुरज सिंह गिरोह के दो सदस्य रंगदारी में वसूला गया रकम लेकर सुरज के बताये ठिकाने पर पहुंचाने के लिए जेएच10टी.2246 पेशन प्रो बाईक से निकले है. जिसके बाद सर्वप्रथम सभी थाना को अलर्ट कर दिया गया.

जोगता पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र में छापा मारी की गई जहां से दोनो को हिरासत में लिया गया. दोनो के पास से तलाशी लेने पर पुलिस को मिली सुचना सही पाई गई. एसएसपी ने बताया दोनो हाल ही में सुरज सिंह का सक्रिय सदस्य गोलू के संपर्क में आकर गैंग में जगह ली थी.उन्होने बताया बरामद मोबाइल में कई कुख्यात अपराधकर्मियो के नंबर मिले है और उसे खंगाला जा रहा है. छापामारी दल में पु.अ.नि.अशोक कुमार सिंह , राधा कुमार (तकनीकी शाखा ) शामिल थे.

पल्सर बाईक वाले ने दी थी रंगदारी की रकम

एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि सुरज सिंह के दिशा निर्देश पर पकड़े गये गैंग के इन दो सदस्यों ने पल्सर बाईक वालो से दिये गये नंबर दिखाकर रंगदारी का पचहत्तर हजार रिसीव किया. नंबर मैच होने के बाद रकम इनके हवालने कर दिया गया और फीर उसे अमुख ठिकाने पर पहुंचाने की तैयारी में जुटे गये तभी पुलिस ने दोनो को धर दबोचा.

सुरज राज्य से है बाहर

एसएसपी ने बताया कि सुरज सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस हर मुमकिन कोशिश कर रही है. पुलिस के मुताबिक सुरज झारखण्ड से बाहर है हालाकि उसे पकड़ने का प्रयास तेज है. धनबाद पुलिस को मिली सफलता कुख्यात सूरज सिंह गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार पुलिस ने आरोपी के पास से 75000 हजार नगद सहित एक मोबाईल किया जप्त दोनों युवक एक व्यक्ति से रंगदारी का पैसा वसूल कर लौट रहे थे.

Web Title : SURAJ SINGH NOTORIOUS CRIMINAL GANGS TWO VICIOUS MEMBERS ARRESTED